'कसौटी जिंदगी की 2' के दर्शकों को बड़ा झटका, पार्थ समथान के बाद साहिल आनंद ने छोड़ा शो!

'कसौटी जिंदगी की 2' के दर्शकों को बड़ा झटका, पार्थ समथान के बाद साहिल आनंद ने छोड़ा शो!
,साहिल आनंद. (photo credit: instagram/@sahilanandofficial)

खबर है कि कसौटी जिंदगी की 2 (Kasauti Zindagii Kay) शो में अनुपम सेनगुप्ता का किरदार निभाने वाले साहिल आनंद (Sahil Anand) ने भी शो छोड़ने का फैसला लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 14, 2020, 5:48 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एकता कपूर (Ekta Kapoor) का सुपरहिट शो 'कसौटी जिंदगी के 2 (Kasautii Zindagii Kay 2)' के दर्शकों को एक के बाद एक बड़े झटके लगते जा रहे हैं. हाल ही में खबर आई थी कि शो में अनुराग बासु (Anurag Basu) का लीड रोल निभा रहे पार्थ समथान (Parth Samthaan) ने 'कसौटी जिंदगी के 2' छोड़ने का मन बना लिया है और मेकर्स उन्हें मनाने की कोशिश में जुटे हैं. तो वहीं अब खबर है कि शो में अनुपम सेनगुप्ता का किरदार निभाने वाले साहिल आनंद (Sahil Anand) ने भी शो छोड़ने का फैसला लिया है. ऐसे में अगर साहिल आनंद शो छोड़ते हैं तो यह कसौटी जिंदगी की 2 (Kasauti Zindagii Kay) के मेकर्स के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है. यही नहीं, शो में प्रेरणा का लीड रोल निभा रही एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) के भी शो छोड़ने की खबरें सामने आ रही हैं.
Pinkvilla की रिपोर्ट के मुताबिक, साहिल आनंद (Sahil Anand) ने भी 'कसौटी जिंदगी की 2' को अलविदा कहने का फैसला लिया है. साहिल अभी दूसरे प्रोजेक्ट्स पर फोकस कर रहे हैं. ऐसे में मेकर्स साहिल आनंद और पार्थ समथान दोनों से बात कर रहे हैं. वहीं पार्थ समथान को लेकर कहा जा रहा है कि, वह अभी अपनी सेहत और अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर ध्यान देना चाहते हैं. जिसके चलते उन्होंने शो छोड़ने का फैसला लिया है.
View this post on Instagram

Just another pic another filter another me. #sahilanand

A post shared by Sahil Anand (@sahilanandofficial) on



बता दें, बीते महीने ही पार्थ समथान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. हाल ही में पार्थ कोरोना वायरस से जंग लड़कर ठीक हुए हैं और शो में वापसी को लेकर काफी संशय में हैं. रिपोर्ट में एक सोर्स के हवाले से कहा गया है, 'पार्थ अब अपनी सेहत और दूसरे प्रोजेक्ट्स पर ध्यान देना चाहते हैं एकता कपूर लगातार उन्हें मानने की कोशिश कर रही हैं लेकिन पार्थ अपना मन बना चुके हैं'. बताया जा रहा है कि अनुराग बासु के रोल के लिए दूसरे एक्टर्स की तलाश भी शुरू हो चुकी है लेकिन पार्थ का रिप्लेसमेंट ढूंढ़ने में उन्हें काफी मुश्किल हो रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज