राखी सावंत और शहनाज गिल के बाद अब स्वयंवर करेंगी अर्शी खान! जानें पूरी डीटेल

अर्शी खान. (फोटो साभार: arshikofficial/Instagram)

अर्शी खान. (फोटो साभार: arshikofficial/Instagram)

अर्शी खान (Arshi Khan) जल्द ही एक बार फिर छोटे पर्दे पर नजर आने वाली हैं. वह भी एक अलग और अनोखे अंदाज में. दरअसल, अर्शी खान का स्वयंवर (Arshi Khan's Swayamvar) होने जा रहा है और इसी के चलते वह छोटे पर्दे पर नजर आने वाली हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 10:29 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में चैलेंजर बनीं नजर आईं अर्शी खान (Arshi Khan) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. बिग बॉस से उन्हें अच्छी-खासी पॉपुलेरिटी मिली और अब सोशल मीडिया (Social Media) पर भी अर्शी जलवे बिखेरती नजर आ जाती हैं. हाल ही में उन्होंने मुंबई में अपना पहला घर खरीदा है और अब के फैंस के लिए एक और खुशखबरी है. अर्शी खान जल्द ही एक बार फिर छोटे पर्दे पर नजर आने वाली हैं. वह भी एक अलग और अनोखे अंदाज में.

दरअसल, अर्शी खान का स्वयंवर होने जा रहा है और इसी के चलते वह छोटे पर्दे पर नजर आने वाली हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, राखी सावंत, रतन राजपूत और शहनाज गिल के बाद अब अर्शी खान भी स्वयंवर करने जा रही हैं. इससे पहले राहुल महाजन भी रियेलिटी शो में शादी रचा चुके हैं. उन्होंने 'राहुल की दुल्हनिया' में डिंपी गांगुली संग शादी रचाई थी, लेकिन बाद में दोनों का तलाक हो गया.

इन सबके बाद अब अर्शी खान भी रियेलिटी शो के जरिए अपने लिए दूल्हा ढूंढने की कवायद शुरू करने जा रही हैं. बिग बॉस की ये एक और कंटेस्टेंट होंगी जो रियेलिटी शो में अपने लिए जीवनसाथी की तलाश करेंगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स ने इसके लिए अर्शी खान से बातचीत भी शुरू कर दी है. अगर इसके लिए अर्शी की तरफ से हां होती है तो जल्द ही नेशनल टेलीविजन पर वह अपने लिए दूल्हे की तलाश करती नजर आ सकती हैं.




ETimes की रिपोर्ट के मुताबिक- 'मेकर्स ने पहले ही शो की तैयारी शुरू कर दी है. शहनाज गिल के स्वयंवर के बाद चैनल चाहता है कि शो टीआरपी चार्ट में हिट साबित हो. इसलिए अर्शी खान से बातचीत की जा रही है. क्योंकि, बिग बॉस में भी उनका अजीबो-गरीब अंदाज सुर्खियों में छाया रहा था और बिग बॉस की टीआरपी में भी काफी सहायक रहा था. इसलिए मेकर्स को उम्मीद है कि उनका स्वयंवर भी टीआरपी जगत में धूम मचा सकता है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज