रामायण-महाभारत के बाद दूरदर्शन ने दर्शकों को दी एक और GOOD NEWS, शुरू होने जा रहा है 'श्री कृष्‍णा'

श्री कृष्‍णा.

दूरदर्शन (Doordarshan) ने अपने पिटारे से एक और तोहफा दर्शकों के लिए न‍िकाला है. 'रामायण' (Ramayan) और 'महाभारत' (Mahabharat) के बाद अब जल्‍द ही DD पर 'श्री कृष्‍णा' (Shri Krishna) सीरियल की वापसी होने जा रही है.

  • Share this:
    दूरदर्शन (Doordarshan) ने पिछले कुछ दिनों में अपने पुराने शोज की वापसी के साथ ही टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. लॉकडाउन के इन दिनों में दूरदर्शन ने अपने सुपरहिट शोज जैसे 'रामायण' (Ramayan) , 'महाभारत' (Mahabharat), 'चाणक्‍य', 'शक्तिमान', 'देख भाई देख' जैसे शोज की वापसी की है. इनमें से रामायण और महाभारत को दर्शकों ने फिर खूब पसंद किया है. अपने इसी आइडिया को कामयाब पाकर अब दूरदर्शन ने अपने पिटारे से एक और तोहफा दर्शकों के लिए न‍िकाला है. दूरदर्शन पर अब 'श्री कृष्‍णा' (Shri Krishna) सीरियल की वापसी होने जा रही है.

    बता दें कि 'रामायण' के साथ ही 'श्री कृष्‍णा' का निर्देशन भी रामानंद सागर ने ही किया था. प्रसार भारती ने थोड़ी देर पहले इस बारे में जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की है. श्री कृष्‍णा का प्रसारण डीडी नेशनल पर किया जाएगा. इसकी जानकारी खुद डीडी नेशनल ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से दी है. बता दें कि रामानंद आर्ट्स के प्रोडक्‍शन में बना ये सीरियल सबसे पहले 1993 में दूरदर्शन के मेट्रो चैनल पर प्रसारित हुआ था और बाद में 1996 में दूरदर्शन पर प्रसारित हुआ था.

     



     



    रामायण और महाभारत के बाद कई लोगों ने पिछले कुछ दिनों से श्री कृष्‍णा के फिर से प्रसारण की मांग दूरदर्शन और प्रसार भारती के सामने रखी थी. ऐसे में लगता है कि प्रसार भारती ने दर्शकों की ये मांग भी सुन ली है.

     



     



     



    कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में 25 मार्च से 21 दिनों का लॉकडाउन लगाया गया था, जिसे प्रधानमंत्री मोदी ने बढ़ाकर 3 मई कर दिया है. ऐसे में लॉकडाउन की शुरुआत से ही दूरदर्शन ने अपने पुराने शोज की वापसी का ऐलान कर दिया था और उनकी ये तरकीब काफी फायदेमंद साबित हुई.

    ये भी पढ़ें :- रामायण-महाभारत ने किया TRP में धमाल, इन एक्‍टर्स ने मांगा प्रॉफिट में ह‍िस्‍सा

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.