Home /News /entertainment /

रामायण और महाभारत के बाद दूरदर्शन पर जल्द शुरू होगा 'श्री कृष्णा'

रामायण और महाभारत के बाद दूरदर्शन पर जल्द शुरू होगा 'श्री कृष्णा'

लोगों की भारी मांग के बाद अब चैनल जल्द ही 'श्री कृष्णा' शुरू करने वाला है.

लोगों की भारी मांग के बाद अब चैनल जल्द ही 'श्री कृष्णा' शुरू करने वाला है.

'श्री कृष्णा (Shri Krishna) '1993 में दूरदर्शन के मेट्रो चैनल पर प्रसारित हुआ था और इसके बाद 1996 में दूरदर्शन पर प्रसारित हुआ था. शो में श्री कृष्ण का किरदार सर्वदमन डी. बनर्जी ने न‍िभाया था.

    मुंबई. दर्शकों की भारी मांग के आगे झुकते हुए दूरदर्शन (Doordarsan) ने 80 और 90 के दशक के सुपरहिट सीरियल्स का टेलीकास्‍ट फिर से शुरू किया है. रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की रामायण (Ramayan) और बीआर चोपड़ा (BR Chopra) की महाभारत (Mahabharata) को उस दौर में जो प्यार मिलता था, वहीं प्यार आज भी दर्शकों से उन्हें मिल रहा है. खबर है कि रामायण के बाद अब जल्द ही दूरदर्शन पर एक और एतिहासिक सीरियल शुरू होने वाला है, जिसका नाम है 'श्री कृष्णा (Shri Krishna) '. 'श्री कृष्‍णा' का निर्देशन भी रामानंद सागर ने दिया था. डीडी नेशनल ने ट्वीट कर खुद इसकी जानकारी दी है.

    दूरदर्शन (Doordarshan) ने एक ट्वीट कर अपने दर्शकों को जानकारी दी कि खुशखबरी... हमारे दर्शकों के लिए !! जल्द आ रहा 'श्री कृष्णा'. रामायण और महाभारत के दोबारा प्रसारण के बाद लगातार ये मांग उठ रही थी कि रामानंद सागर द्वारा बनाई गई टीवी सीरियल 'श्री कृष्णा' को दोबारा से शुरू किया जाए. लॉकडाउन के दौरान शुरू हुए दोनों कार्यक्रमों ने दूरदर्शन के टीआरपी रैकिंग में टॉप पर बैठा दिया है. अब लोगों की भारी मांग के बाद अब चैनल जल्द ही 'श्री कृष्णा' शुरू करने वाला है.





    बार्क की 15वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंगके मुताबिक इस हफ्ते भी दूरदर्शन पर रामायण (Ramayan) और महाभारत (Mahabharata) की बादशाहत कायम हैं. इसलिए चैनल ये विचार कर रहा है कि जल्द ही  रामानंद आर्ट्स के प्रोडक्‍शन में बने शो 'श्री कृष्णा' को भी दोबारा प्रसारित किया जाए.

    आपको बता दें कि ये शो 1993 में दूरदर्शन के मेट्रो चैनल पर प्रसारित हुआ था और इसके बाद 1996 में दूरदर्शन पर प्रसारित हुआ था. शो में श्री कृष्ण का किरदार सर्वदमन डी. बनर्जी ने न‍िभाया था. सर्वदमन बनर्जी को इस शो से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। लोग उन्‍हें सच में भगवान कृष्‍ण ही समझते थे. वह रामायण, 'अर्जुन', 'जय गंगा मैया' और 'ओम नम: शिवाय' जैसे शोज में भी नजर आए हैं.

    ये भी पढ़ें- TRP में रामायण-महाभारत की बादशाहत कायम, शक्तिमान को पछाड़ इस शो ने बनाई TOP 5 में जगहundefined

    Tags: Ramanand Sagar, Ramayan, Shri Krishna, Television

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर