रामायण के साथ महाभारत, शक्तिमान और मालगुडी डेज भी देखना चाहते हैं दर्शक, री-टेलीकास्ट की उठी मांग

सोशल मीडिया पर अब शक्तिमान और महाभारत जैसे शोज को भी री-टेलीकास्ट किए जाने की मांग उठ रही है.
सोशल मीडिया पर अब शक्तिमान और महाभारत जैसे शोज को भी री-टेलीकास्ट किए जाने की मांग उठ रही है.

सोशल मीडिया यूजर्स 'महाभारत (Mahabharata)', 'शक्तिमान' और 'देख भाई देख', 'मालगुडी डेज' और 'नुक्कड़' जैसे पुराने शोज को भी फिर से दिखाए जाने की मांग कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2020, 6:12 PM IST
  • Share this:
मुंबई . कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने बीते 24 मार्च को ही देश में 21 दिनों के संपूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की है. जिसकी वजह से पूरा देश इन दिनों अपने-अपने घरों में कैद है. वहीं महामारी की गंभीरता को देखते हुए टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी सीरियल्स और फिल्मों की शूटिंग बंद है, जिससे लोग अब अपने घरों में बोर हो रहे हैं. ऐसे में लोगों के मनोरंजन का ध्यान रखते हुए दूरदर्शन दर्शकों को बड़ा तोहफा देते हुए 80 के दशक के सबसे पॉपुलर शो 'रामायण (Ramayan)' को एक बार फिर से छोटे पर्दे पर लेकर आ रहा है.

'रामायण' को एक बार फिर छोटे पर्दे पर देखने के लिए दर्शक भी काफी एक्साइटेड हैं. सोशल मीडिया पर भी लोगों के एक्साइटमेंट को साफ देखा जा सकता है, लेकिन इस बीच अब सोशल मीडिया यूजर्स 'महाभारत (Mahabharata)', 'शक्तिमान' और 'देख भाई देख', 'मालगुडी डेज' और 'नुक्कड़' जैसे पुराने शोज को भी फिर से दिखाए जाने की मांग कर रहे हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर भारी संख्या में लोग इन सीरियल्स को दिखाए जाने की बात कह रहे हैं.

रामायण की वापसी के साथ ही सोशल मीडिया पर 'महाभारत' भी ट्रेंड कर रहा है. सोशल मीडिया पर लोगों को कहते देखा जा सकता है कि, वह रामायण के साथ ही महाभारत भी देखना चाहते हैं. वह मेकर्स से लगातार इसे दोबारा टेलीकास्ट करने की रिक्वेस्ट कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि उन्हें रामायण के अलावा महाभारत और शक्तिमान भी काफी पसंद था, इसलिए ये शोज भी दोबारा जरूर आने चाहिए.





वहीं शक्तिमान (Shaktimaan) और मालगुडी डेज (Malgudi Days) को लेकर लोगों का कहना है कि बच्चे भी लॉकडाउन के चलते काफी बोर हो रहे हैं. ऐसे में इन शोज को भी दोबारा टेलीकास्ट किया जाना चाहिए, ताकि वह घर पर रहकर बोर ना हों और उनका भी मनोरंजन हो सके.

ये भी पढ़ें :-

पुलिस की पिटाई पर भड़के ऋषि कपूर, ट्विटर पर कही ऐसी बात
लॉकडाउनः बाहर घूमने वालों से परेशान ऋतिक रोशन, बोले- इन बड़ों को समझाना होगा
आइसोलेशन में रोमांटिक हुए प्रियंका-निक, लाइव चैट के दौरान किया LIP KISS
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज