लाइव टीवी

रश्मि देसाई के बाद इस बिग बॉस कंटेस्टेंट की होगी नागिन 4 में एंट्री! लगेगा एंटरटेनमेंट का डबल तड़का

News18Hindi
Updated: March 14, 2020, 1:27 PM IST
रश्मि देसाई के बाद इस बिग बॉस कंटेस्टेंट की होगी नागिन 4 में एंट्री! लगेगा एंटरटेनमेंट का डबल तड़का
कलर्स ने रश्मि देसाई का एक प्रोमो भी जारी किया है.

नागिन-4 (Nagin 4) में इन दिनों कैरेक्टर्स भी लगातार बदल रहे हैं, जिसमें कोई एंट्री ले रहा है तो कोई बाहर जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 14, 2020, 1:27 PM IST
  • Share this:
मुंबई: टीवी का फेमस सीरियल्स में से एक नागिन-4 (Nagin 4) के इन दिनों चर्चा में हैं. सीरियल टीआरपी (TRP) में भले कुछ खास कमाल नहीं कर पा रहा हो, लेकिन शो इन दिनों हॉट टॉपिक्स में से एक हैं. शो में बिग बॉस (Bigg Boss) कंटेस्टेंट रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने एंट्री ले ली है. खबर है कि शो में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने के लिए जल्द ही एक और बिग बॉस कंटेस्टेंट की एंट्री हो सकती हैं.

खबर है कि रश्मि देसाई (Rashami Desai) के बाग जल्द ही अब इस शो में बिग बॉस विनर दीपिका कक्कड़ (Deepika Kakar) शो में एंट्री लेंगी. कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस शो में दीपिका का अहम किरदार होगा. शो में वो मंदिर के सीक्रेट को उजागर करेंगी.

 



 

वहीं, कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि दीपिका अभी नागिन 4 नहीं करेंगी क्योंकि उनकी हेल्थ ठीक नहीं है. हालांकि, उनके कैरेक्टर को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी अभी नहीं की है. रश्मि देसाई ने नागिन 4 की शूटिंग शुरू कर दी है.

रश्मि इस शो 'नयनतारा' बनकर नहीं बल्कि शो में 'शलाका' के रोल में होगीं. शो में जो एक मॉडर्न गर्ल के रोल में होंगी. नयनतारा की तरह उनका भी शो में पूरा एटीट्यूड देखने को मिलेगा. पारीख हाउस में वो एक मिशन के साथ आएंगी और पारीख हाउस में वो एक मिशन के साथ आएंगी.

 



आपको बता दें कि कलर्स ने रश्मि देसाई का एक प्रोमो भी जारी किया कर दिया है. इसमें रश्मि देसाई वाइट साड़ी पहने नजर आ रही हैं और वीडियो में रश्मि देसाई को टैग भी किया गया है.

ये भी पढ़ें: कोरोना का डर! मास्क लगाकर शनि मंदिर पहुंची एकता कपूर, बूढ़ी महिला की ऐसे की मदद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 14, 2020, 1:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading