Home /News /entertainment /

after taarak mehta ka ooltah chashma shailesh lodha will do comedy in the new show detail inside noddv

खबर पक्‍की है! 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' छोड़ इस नए शो में कॉमेडी करेंगे शैलेष लोढ़ा, जानें पूरी ड‍िटेल

शैलेष लोढ़ा एक बार फ‍िर कॉमेडी करते हुए नजर आएंगे.

शैलेष लोढ़ा एक बार फ‍िर कॉमेडी करते हुए नजर आएंगे.

‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में नजर आने वाले एक्‍टर और कवि शैलेष लोढ़ा (Shailesh Lodha) अब इस शो से बाहर हो चुके हैं. उन्‍होंने अपने नए शो की शूटिंग शुरू कर दी है.

‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में प‍िछले 14 सालों से तारक मेहता का लीड रोल न‍िभाने वाले एक्‍टर और कवि शैलेष लोढ़ा (Shailesh Lodha) इस शो से अलव‍िदा कह चुके हैं. प‍िछले 1 महीने से शैलेष ने इस शो के लिए शूट‍िंग नहीं की है और अब खबर है कि शैलेष ने शो पर वापस नहीं लौटने का मन बना ल‍िया है. अब नई खबर ये है कि शैलेष स‍िर्फ पुराना शो छोड़ा नहीं है, बल्कि अपने नए शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है. जी हां, शैलेष लोढ़ा एक बार फिर दर्शकों को टीवी पर हंसाते हुए नजर आएंगे. शैलेष लोढ़ा ने अब सब टीवी का साथ छोड़ शेमारू टीवी का दामन थाम ल‍िया है.

तारक मेहता का क‍िरदार न‍िभाने वाले कवि और एक्‍टर शैलेष लोढ़ा अब एक नए शो में नजर आने वाले हैं ज‍िसकी उन्‍होंने शूटिंग भी शुरू कर दी है. शो से जुड़े सूत्रों से म‍िली जानकारी के अनुसार ये शो एक हास्‍य कवि सम्‍मेलन होगा, ज‍िसे शैलेष लोढ़ा होस्‍ट करते हुए नजर आएंगे. शैलेष का ये नया शो शेमारू टीवी (Shemaroo tv) पर प्रसार‍ित होगा. हालांकि इस शो में कोई कॉम्‍पटीशन नहीं होगा बल्कि देश के कई जाने-माने कवि इसका ह‍िस्‍सा बनेंगे. हालांकि शो का नाम क्‍या होगा, ये बात अभी सामने नहीं आई है, लेकिन ये शो जून में शेमारू टीवी पर टेलीकास्‍ट होगा.

आपको याद द‍िला दें कि इससे पहले भी शैलेष सब टीवी पर ‘वाह वाह क्‍या बात है’ नाम का एक हास्‍य कवि सम्‍मेलन कॉन्‍सेप्‍ट वाला शो होस्‍ट कर चुके हैं.

खबरें आ रही हैं कि शैलेष लोढ़ा ‘तारक मेहता…’ के मेकर्स के द्वारा द‍िए गए अपने कॉन्‍ट्रैक्‍ट से खुश नहीं थे और यही वजह है कि उन्‍होंने इस शो से अलग होने का मन बनाया. बता दें कि कुछ समय पहले इस शो में तारक मेहता की पत्‍नी अंजल‍ि तारक मेहता का क‍िरदार न‍िभाने वालीं एक्‍ट्रेस नेहा मेहता, सोढ़ी बनने वाले गुरुचरण स‍िंह, द‍िशा वकानी, जैसे कई क‍िरदार इस शो से दूरी बना चुके हैं.

Tags: Tarak mehta ka ooltah chashmah

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर