• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • बेटे के निधन के बाद राजीव निगम बोले- 'मनीष पॉल को छोड़कर किसी ने मेरी मदद नहीं की'

बेटे के निधन के बाद राजीव निगम बोले- 'मनीष पॉल को छोड़कर किसी ने मेरी मदद नहीं की'

(फोटो साभारः Instagram @@rajeev_nigam/@manieshpaul)

(फोटो साभारः Instagram @@rajeev_nigam/@manieshpaul)

हाल ही में राजीव निगम (Rajiv Nigam) के बेटे ने अपने जन्मदिन पर ही आखिरी सांसे ली थीं. बर्थडे केक काटने से पहले ही उनके बेटे ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था.

  • Share this:
    नई दिल्ली. पहले पिता और फिर 9 साल के बेटे देवराज के निधन की वजह से मशहूर कॉमेडियन राजीव निगम (Rajiv Nigam) पूरी तरह से टूट चुके हैं. हाल ही में राजीव के बेटे ने अपने जन्मदिन पर ही आखिरी सांसे ली थीं. बर्थडे केक काटने से पहले ही उनके बेटे ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. अब राजीव ने अपने दर्द को साझा करते हुए कहा है कि इंडस्ट्री में मनीष पॉल (Maniesh Paul) को छोड़कर किसी ने उनकी मदद नहीं की. मिड डे में प्रकाशित एक खबर के अनुसार राजीव ने कहा, 'मैं पिछले ढाई साल से आर्थिक संकट का सामना कर रहा हूं, जबकि एक तरफ मैं काम करने में असमर्थ था, दूसरी तरफ मेरा बेटा अपने इलाज के दौर से गुजर रहा था.'

    मनीष पॉल के अलावा किसी ने नहीं की मदद
    उन्होंने आगे कहा, 'सच कहूं, तो यह देखना निराशाजनक था कि इन परेशानियों के दौर में मनीष पॉल के अलावा इंडस्ट्री के किसी भी शख्स ने मेरी मदद नहीं की. मनीष ने मेरी बहुत मदद की, न सिर्फ आर्थिक रूप से बल्कि मानसिक रूप से भी वह एक मजबूत सहारा रहे हैं.' बता दें, राजीव निगम ने खुद बेटे के निधन की जानकारी सबको अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए दी थी. उन्होंने पोस्ट में बेटे के जाने पर दुख जाहिर करते हुए लिखा था- 'ये कैसा सरप्राइज मिला है जन्मदिन पर. मेरा बेटा देवराज आज मुझे छोड़ कर चला गया, बिना बर्थडे का केक काटे. पगले ऐसा गिफ्ट कोई देता है क्या.'

    2 साल से वेंटिलेटर पर था बेटा
    राजीव के बेटे ने लोखंडवाला अंधेरी वेस्ट (मुंबई) स्थित अपने घर में अंतिम सांस ली थी. 'हर शाख पर उल्लू बैठा है' के एक्टर राजीव के बेटे देवराज को खराब तबीयत के चलते वेंटिलेटर पर रखा गया था. वह करीब 2 साल से वेंटिलेटर पर थे. इस बात की जानकारी एक्टर ने साल 2018 में दी थी. हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया था कि आखिर उन्हें क्या हुआ था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज