युविका चौधरी की माफी के बाद पति प्रिंस नरूला ने भी कहा Sorry, बोले- 'पता होता तो एडिट कर देते'

प्रिंस नरूला ने इंस्टा स्टोरी पर वीडियो शेयर कर माफी मांगी है. फोटो साभार- @princenarula/Instagram

प्रिंस नरूला ने इंस्टा स्टोरी पर वीडियो शेयर कर माफी मांगी है. फोटो साभार- @princenarula/Instagram

प्रिंस नरूला (Prince Narula) ने पत्नी युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) को मुसीबत में घिरता देख उनके सपोर्ट में उतर आए. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में उन्होंने माफी मांगते हुए कहा कि अगर गलती युविका की है तो मैं भी वहां था, मैं भी जिम्मेदार हूं.

  • Share this:

मुंबई. टीवी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) के बाद अब एक्ट्रेस युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) जातिसूचक शब्‍द का इस्‍तेमाल कर केवल विवादों में ही नहीं, बल्कि मुश्किल में भी फंस गई हैं. हांसी पुलिस में एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दी हैं. हालांकि अपनी टिप्पणी के बाद उन्होंने वीडियो जारी कर माफी भी मांग ली थी. अब उनके पति और एक्टर प्रिंस नरूला (Prince Narula) भी अपनी पत्नी का सपोर्ट करते हुए अपनी तरफ से भी माफी मांगी हैं. इसके साथ ही उन्होंने ट्रोल्स पर गुस्सा भी जाहिर किया है.

प्रिंस नरूला (Prince Narula) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. पत्नी की मुसीबत में घिरती देख वह युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) के सपोर्ट में उतरे और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर की. इस वीडियो में उन्होंने माफी मांगते हुए कहा कि अगर गलती युविका की है तो मैं भी वहां था, मैं भी जिम्मेदार हूं.

वीडियो में एक्टर ने कहा, आप सभी को हैलो, ये वीडियो उन लोगों से माफी मांगने के लिए हैं जिन लोगों को उस शब्द से हर्ट हुआ है. जो शब्द कर युवी में बोला. मैं आपको सच बोलना चाहूंगा कि ये कुछ भी जानबूझ कर नहीं किया गया था. हमको इसका मतलब पता भी नहीं था. क्योंकि मैं भी वहां पर था, अगर युवी की गलती है तो उतनी गलती मेरी भी है. हम दोनों को उसका मतलब पता नहीं था तो हम दोनों आपकी माफी के हकदार हैं तो हम आपसे माफी मांगते हैं अगर किसी को भी हर्ट किया हो. हम वो लोग हैं जो कास्ट पर विश्वास करते हैं, मैं हेटर्स को के बात कहना चाहूंगा, जिनको एक मौका चाहिए होता है कि कुछ ऐसा इनके मुंह से निकले ताकि वो ट्रोल कर पाएं. आप अपने घरवालों को भी इस जगह प्लीज रखकर सोचा करें. प्रिंस यहीं नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि हमने जानबूझ के नहीं किया ये सब अगर हमको पता होता तो हम वीडियो एडिट कर देते डालते ही नहीं या मैं युवी को वहीं रोक देता. ये बस एक मिस अंडरस्टेंडिंग है.

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)



आपको बता दें कि युविका ने हाल ही में अपना एक व्‍लॉग अपलोड कि‍या है. ये व‍िवाद इसी व्‍लॉग से खड़ा हुआ है. अपने इस वायरल वीड‍ियो में युविका चौधरी हाथ में मोबाइल ल‍िए अपने पति प्र‍िंस नरूला का वीडियो बनाते हुए अपने अच्‍छे न द‍िखने पर बात करती हुई नजर आ रही हैं. युविका कहती हैं, 'हमेशा व्‍लॉग जब भी मैं बनाती हूं क्‍यों भं.. की तरह मैं आकर खड़ी हो जाती हूं. मुझे इतना टाइम म‍िलता ही नहीं है कि मैं अपने आप को ढंग से द‍िखा सकूं. और ये (प्र‍िंस नरूला) मुझे तैयार होने का टाइम भी नहीं देते.' युविका के इस वीडियो के बाद ट्व‍िटर पर उन्‍हें आईपीसी की धारा 153A के तहत ग‍िरफ्तार करने की मांग उठ रही है. ट्व‍िटर पर कुछ यूजर का कहना है कि ऐसे लोगों की छोटी मानस‍िकता के चलते ही समाज से जाति से जुड़े भेदभाव खत्‍म ही नहीं हो पाते.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज