लाइव टीवी

'अगले जनम मोहो बिटिया ही कीजो' की एक्‍ट्रेस को गहने बेचकर करना पड़ रहा है गुजारा

News18India
Updated: October 9, 2019, 12:37 PM IST
'अगले जनम मोहो बिटिया ही कीजो' की एक्‍ट्रेस को गहने बेचकर करना पड़ रहा है गुजारा
नुपुर 'फुलवा', 'दिया और बाती हम' जैसे सीरियल्‍स में भी काम कर चुकी हैं.

नुपुर अलंकार (Nupur Alankar) का कहना है कि वह अभी तक 50,000 रुपये का कर्ज अपने को-एक्‍टर्स से ले चुकी हैं. मुसीबत की इस घड़ी में वह गहने बेचकर अपना काम चला रही हैं.

  • News18India
  • Last Updated: October 9, 2019, 12:37 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी और ग्‍लैमर की दुनिया में एक्‍टर्स को कई बार अलग-अलग परिस्थितियों से जूझना पड़ता है. ऐसा ही कुछ हो रहा है टीवी की प्रसिद्ध एक्‍ट्रेस नुपुर अलंकार (Nupur Alankar) के साथ, जो इस समय काफी परेशानियों से जूझ रही हैं. 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' और 'स्‍वरागिनी' जैसे कई सीरियल्‍स में नजर आ चुकीं एक्‍ट्रेस नुपुर अलंकार टीवी का एक जानामाना नाम हैं. लेकिन आज उन पर कुछ ऐसी मुसीबत आ पड़ी है कि उन्‍हें अपने गहने बेच कर घर का खर्च चलाना पड़ रहा है.

 

नुपुर अलंकार पर यह मुसीबत आई है बैंक की धोखाधड़ी के चलते. बीते 24 सितंबर को भारतीय रिजर्व बैंक ने पंजाब एंड महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव बैंक (PMC) को नोटिस जारी किया था. आरबीआई ने बैंक पर छह महीनों के लिए लेनदेन समेत कई तरह के प्रतिबंध लगा दिए हैं जिसके बाद अब पीएमसी बैंक कोई नया लोन जारी नहीं कर सकता है. यही नहीं बैंक का कोई ग्राहक 25,000 रुपये से ज्यादा की रकम नहीं निकाल सकता है. नूपुर के बैंक अकाउंट्स इसी बैंक में हैं इस वजह से वो इस परेशानी की शिकार हुई हैं.



टाइम्‍स ऑफ इंडिया को दिए अपने एक इंटरव्‍यू में नुपुर ने कहा, 'मैं बड़े आर्थिक संकट से जूझ रही हूं. मेरे अन्‍य बैंकों में भी खाते थे, जिसे मैंने कुछ साल पहले ही इस बैंक में ट्रांसफर कर लिया था. मैं बस इतना जानती हूं कि मेरा परिवार और मेरी अब तक की जमा पूंजी पूरी तरह बंद पड़ गई है.'

नुपुर ने आगे कहा, 'हमारे पास घर में कोई पैसा नहीं है और हमारे अकाउंट पूरी तरह से बंद हो गए हैं. इसलिए मेरे पास गहने बेचने के अलावा कोई चारा नहीं है. यहां तक की मैंने अपने साथ के एक्‍टर से 3000 रुपये उधार लिए हैं, जबकि एक साथी में मुझे आने-जाने के लिए 500 रुपये दिए. अभी तक मैं दोस्‍तों से 50,000 का कर्ज ले चुकी हूं. हमें पता ही नहीं है कि क्‍या होगा और मैं डरी हुई हूं कि कहीं मेरा पूरा पैसा चला न जाए.'

बता दें कि नुपुर 'फुलवा', 'दिया और बाती हम' जैसे सीरियल्‍स में भी काम कर चुकी हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें: अनुष्‍का शर्मा ने सबके सामने लगाई रणवीर सिंह को डांट, फैंस बोले- सही किया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 12:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...