लाइव टीवी

अपने गहने बेचकर पेट पाल रही हैं 'अगले जनम मोहे बिटिया ही किजो' की एक्ट्रेस, ऐसे हुईं तबाह

News18Hindi
Updated: October 9, 2019, 7:13 PM IST
अपने गहने बेचकर पेट पाल रही हैं 'अगले जनम मोहे बिटिया ही किजो' की एक्ट्रेस, ऐसे हुईं तबाह
नुपुर अलंकार दोस्तों से 50 हजार रुपये उधार ले चुकी हैं.

अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो (Agle Janam Mohe Bitiya Hi Kijo) की एक्ट्रेस नुपुर अलंकार (Nupur Alankar) भारी आर्थ‌िक तंगी से गुजर रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 9, 2019, 7:13 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बैंक घोटालों से पूरे देश को बड़ा झटका लगा है. लेकिन पंजाब और महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव (PMC) बैंक पर कई तरह के प्रतिबंध लगाए जाने से "अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो (Agle Janam Mohe Bitiya Hi Kijo)" की एक्ट्रेस नुपुर अलंकार (Nupur Alankar) की हालत बेहद खराब हो गई है. आलम ये आ गया है कि उन्हें अपने घरेलू खर्च के लिए अपने जेवर बेचने पड़ रहे हैं.

जानकारी के अनुसार नुपुर अलंकार की ज्यादातर सेविंग्स पीएमसी बैंक में ही रखी हुई थी. लेकिन बीते 23 सितंबर को रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (RBI) ने इस बैंक पर फ्रॉड के मामले को लेकर कई तरह के प्रतिबंध लगा दिए हैं. अब इस में आगामी छह महीने में कोई पैसा जमा नहीं हो सकेगा. साथ ही किसी भी अकाउंट से 1000 रुपये से ज्यादा नहीं निकाले जा सकेंगे. हालांकि बाद में इस राशि को बढ़ाकर 10,000 और फिर 25,000 किया जाएगा.

अभिनेत्री को 500 रुपये भी लेने पड़े उधार
द टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए अपने एक इंटरव्यू में नुपुर ने बताया कि उनके और प‌रिवार के दूसरे शख्स से भी अकाउंट फ्रीज हो गए हैं. अब ऐसी हालत हो गई कि घर चलाने के लिए जेवर बेचना ही विकल्प है. उन्होंने कहा, "क्योंकि मैं पहले ही अपने दोस्तों से उधार ले चुकी हूं. मैंने अपने एक दोस्त से 3000 रुपये उधार लिए. फिर किसी से 500 रुपये उधार लिए. अब मैं 50,000 रुपये तक के कर्ज में डूब चुकी हूं. अब मेरे सामने ज्यादा विकल्प बचे नहीं हैं."

nupur alankar
नुपुर ने अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो के लिए अहम भूमिका निभाई थी.


उन्होंने कहा, "पता नहीं यह समस्या कब खत्म होगी. हमें नहीं पता कि बैंक में जो चल रहा है वो कब ठीक होगा. लेकिन इस वक्त मैं बड़ी आर्थ‌िक तंगी से गुजर रही हूं. असल में मेरे पास कुछ दूसरे बैंकों के अकाउंट भी थे. लेकिन कुछ सालों पहले मैंने उन सबको खत्म कर इसी बैंक में पैसे ट्रांसफर करा लिए थे. यहां तक कि मेरी मां, बहन, पति, ननद और ससुर के भी बैंक अकाउंट इसी बैंक में हैं."

ये भी पढ़ें -  जैकलीन फर्नांडिस ने पेट के ऊपर बनवाया पहला टैटू, Video हुआ वायरल
Loading...

मेरी मेहनत कमाई निकालने में इतनी परेशानी क्योंः नुपुर
नुपुर ने सवाल उठाते हुए कहा कि बैंक अकाउंट में जमा उनके पैसे उनकी मेहनत की कमाई है. किसी फ्रॉड की सजा ऐसे लोगों को क्यों दी जा रही है जिन्होंने कुछ किया ही नहीं.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट ने टॉपलेस होकर यूं दिए पोज, तस्वीर ने इंटरनेट पर मचाया बवाल

उल्लेखनीय है कि 'नुपुर अलंकार ने अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो', 'घर की लक्ष्मी बेटियां' जैसे सीरियल्स में अहम भूमिकाएं निभाई हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 7:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...