Home /News /entertainment /

agle janam mohe bitiya hi kijo fame actress ratan rajputh shares fearfull incident happend in delhi pr

‘अगले जन्म बिटिया ही कीजो’ फेम रतन राजपूत के साथ दिल्ली में घट चुकी है खौफनाक घटना, सुनकर कांप जाएगी रूह!

रतन राजपूत की आपबीती खौफनाक घटना. (फोटो साभार: ratanraajputh/Instagram)

रतन राजपूत की आपबीती खौफनाक घटना. (फोटो साभार: ratanraajputh/Instagram)

‘अगले जन्म बिटिया ही कीजो’ (Agle Janam Mohe Bitiya Hi Kijo ) टीवी सीरियल से मशहूर हुईं एक्ट्रेस रतन राजपूत (Ratan Rajputh) के साथ देश की राजधानी में एक ऐसा खौफनाक वाकया हो चुका है जिसे सुनकर रूह कांप जाएगी.

रतन राजपूत (Ratan Rajputh) काफी लंबे समय से किसी शो में नजर नहीं आई हैं. टीवी पर आने वाले सीरियल ‘अगले जन्म बिटिया ही कीजो’ (Agle Janam Mohe Bitiya Hi Kijo ) में लाली नामक किरदार निभा कर रातों-रात पॉपुलर हुईं रतन इन दिनों टीवी से भले ही दूर हैं लेकिन अपने व्लॉग्स के जरिए फैंस से जुड़ी हुई हैं. अपने लेटेस्ट व्लॉग में एक्ट्रेस ने अपने साथ घट चुकी एक खौफनाक घटना के बारे में बताया है, जिसे सुनकर किसी का भी दिल दहल जाएगा.

हाल ही में रतन राजपूत ने खेत में धान की रोपाई करते हुए अपनी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर सुर्खियों में आ गई थीं. एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट व्लॉग की वजह से एक बार फिर चर्चा में हैं.  रतन ने बताया है कि उन्होंने नया फोन खरीदा है. इसके साथ ही उन्हें वह खौफनाक मंजर याद आ गया जब वह दिल्ली में रहती थीं और पहली बार 4 हजार का नोकिया फोन खरीदा था, ये फोन उनकी फैमिली में पहला फोन था, जिसे छीन लिया गया.

सरेआम रतन राजपूत का फोन छीन लिया गया था
रतन राजपूत अपने साथ घटी खौफनाक घटना के बारे में सोचकर आज भी सिहर जाती हैं. अपने व्लॉग में एक्ट्रेस ने बताया कि ‘एक दिन मंडी हाउस में ड्रामा प्रैक्टिस करने के बाद लौट रही थीं और फोन पर अपनी मां से बात कर रही थीं, तभी एक लड़का आया और मेरा फोन छीनने लगाया. मैं जोर-जोर से चिल्लाने लगी लेकिन कोई मेरी मदद करने के लिए आगे नहीं आया. लोग बस खड़े होकर तमाशा देखते रहे’.

रतन राजपूत के साथ घटी घटना
रतन ने आगे बताया कि ‘जब कोई मदद नहीं मिली तो दूर तक उस लड़के का पीछा किया और ऐसा करते-करते काफी दूर तक निकल गई. इसी बीच एक लड़का आया तो मदद की गुहार लगाई लेकिन वह उनका हाथ पकड़ कर जंगल की तरफ खींचने लगा. जंगल की तरफ खींचते हुए वह लड़का कह रहा था कि ‘आ तेरा फोन दिलवाता हूं और मुझे घसीटते हुए अजीब तरह से हंस रहा था. मैंने उससे बहुत कुछ  कहा और अपना हाथ छुड़ाकर मैं सड़क की तरफ जाना चाहती थी लेकिन वह मुझे अंदर की तरफ घसीट रहा था’.

ये भी पढ़िए-‘स्वयंवर’ रचाने के बावजूद अकेली हैं रतन राजपूत, शोबिज की दुनिया छोड़ खेती-बाड़ी करने की बताई वजह

काफी मशक्कत के बाद रतन राजपूत किसी तरह दो लड़कों की मदद से अपने घर पहुंचने में कामयाब हुईं. उस वक्त 4 हजार का फोन उनके लिए बहुत मायने रखता था.

Tags: Tv actresses

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर