भूत प्रेत से डरकर इस एक्ट्रेस ने छोड़ दी एक्टिंग!

पिछले कुछ समय से छोटे पर्दे पर सुपर नैचुरल शो का चलन कुछ ज्यादा ही बढ़ा है. लगभग हर चैनल पर इस तरह के शो है. कयामत की एक रात, विष या अमृत : सितारा, दिव्य दृष्टि, नागिन तो महज कुछ उदाहरण हैं.

News18Hindi
Updated: April 10, 2019, 9:06 AM IST
भूत प्रेत से डरकर इस एक्ट्रेस ने छोड़ दी एक्टिंग!
टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखूजा.
News18Hindi
Updated: April 10, 2019, 9:06 AM IST
पॉपुलर शो 'सास बिना ससुराल' से घर-घर की फेवरेट बनीं ऐश्वर्या सखूजा पिछले दो सालों से टीवी से गायब हैं. उनके इस तरह गायब होने की वजह काम ना मिलना नहीं थी. ऐश्वर्या के इस ब्रेक की वजह 'नागिन', 'दिव्य दृष्टि', 'सितारा' जैसे सुपर नैचुरल शो रहे. ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू में बताया, 'सुपर नैचुरल शो के ट्रेंड के साथ मैं खुद को जोड़ नहीं पा रही थी. मुझे लगातार इस तरह के शो ऑफर हो रहे थे, लेकिन मैं किरदार से कनेक्शन ना बैठा पाने की वजह से इंकार कर देती थी.'

एक्ट्रेस की न्यूड फोटो पर भड़के लोग कहा 'तुम्हारी वजह से होते हैं रेप'



ऐश्वर्या ने कहा, 'मैं ये बात समझ नहीं पा रही थी कि दिन के 12 घंटे और जब तक ये शो चलेगा मैं तब तक एक ऐसा किरदार कैसे कर सकती हूं जिससे मैं खुद सहमत नहीं हो पा रही हूं. मुझे लगता है कि रोज टेलिकास्ट की वजह से इस तरह के सीरियल को उस खूबसूरती से बनाने का समय नहीं मिल पाता.' उन्होंने कहा कि वह किसी भी तरह की जल्दबाजी में नहीं हैं. वह किसी भी रोल को उसकी लंबाई नहीं बल्कि कंटेंट देखकर चुनती हैं.




 

Loading...




View this post on Instagram




 

In my own thoughts.....Naaaaahhhh.. This is me knowing really well that im being clicked...thank you @aditim88 for being my courteous photographer....


A post shared by Aishwarya Sakhuja (@ash4sak) on






बता दें कि पिछले कुछ समय से छोटे पर्दे पर सुपर नैचुरल शो का चलन कुछ ज्यादा ही बढ़ा है. लगभग हर चैनल पर इस तरह के शो है. कयामत की एक रात, विष या अमृत : सितारा, दिव्य दृष्टि, नागिन तो महज कुछ उदाहरण हैं.

यह भी पढ़ें:

चुनाव के पहले 'भाभी जी घर पर हैं' से हुई कांग्रेस को दिक्कत, बताई ये वजह

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार