रोकती रहीं काजोल, अजय देवगन ने सब के सामने करण जौहर को कह दिया अपनी 'आधी घरवाली'

रोकती रहीं काजोल, अजय देवगन ने सब के सामने करण जौहर को कह दिया अपनी 'आधी घरवाली'
दिसंबर, 2018 में अजय देवगन (Ajay Devgan) की शिवाय (Shivay) और करण जौहर (Karan Johar) की फिल्‍म ए दिल है मुश्किल एक साथ बॉक्‍स ऑफिस पर टकराई थीं. तब अजय ने करण पर शिवाय की बुराई करवाने के लिए केआरके को पैसे देने का आरोप लगाया था.

दिसंबर, 2018 में अजय देवगन (Ajay Devgan) की 'शिवाय' (Shivay) और करण जौहर (Karan Johar) की फिल्‍म 'ए दिल है मुश्किल' एक साथ बॉक्‍स ऑफिस पर टकराई थीं. तब अजय ने करण पर 'शिवाय' की बुराई करवाने के लिए केआरके को पैसे देने का आरोप लगाया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 6, 2020, 6:33 PM IST
  • Share this:
साल 2016 में अजय देगवन (Ajay Devgan) और फिल्‍ममेकर करण जौहर (Karan Johar) के बीच की दुश्‍मनी और उनकी बीच का झगड़ा दुनिया के सामने आया था. लेकिन इसके बाद इन दोनों के बीच सबकुछ ठीक भी हो गया. लेकिन हाल ही में अजय देवगन ने फिर से करण जौहर पर मजाक-मजाक में तीखी टिप्‍पणी कर दी है. इतना ही नहीं अपने पति अजय के कमेंट को पहले ही भांप चुकीं काजोल (Kajol) ने अजय को ऐसा करने से रोकने की भी कोशिश की, लेकिन ऐसा हो न सका, और अजय ने अपने दिल की बात बोल ही दी.

दरअसल ये वाक्‍या हुआ, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के हाल ही के एक एपिसोड में. शनिवार को कपिल शर्मा शो के एपिसोड में अजय देवगन और काजोल अपनी आने वाली फिल्‍म 'तान्‍हाजी: द अनसंग वारियर' का प्रमोशन करने पहुंचे. इस शो में काजोल, करण जौहर के साथ पहले भी आ चुकी हैं. उसी एपिसोड की एक क्लिप कपिल ने अजय देवगन को दिखाई. कपिल शर्मा अक्‍सर अपने सितारों से कुछ न कुछ अफावाहों पर बात करते हैं और काजोल और करण जौहर से भी कपिल ने एक अफवाह के बारे में पूछा था. कपिल ने करण जौहर से पूछा था कि 'सुना है आप काजोल के पति अजय देवगन को जीजू कहते हैं.' इसके जवाब में करण जौहर ने तब कहा था, 'अभी तक तो नहीं कहता हूं लेकिन अब ये अच्‍छा आइडिया है अब मैं उन्‍हें कल सुबह ही मैसेज करूंगा 'अजय जीजू.'





इस पुराने एपिसोड की वीडियो क्लिप को दिखाने के बाद कपिल शर्मा ने अजय देवगन से पूछा कि क्‍या करण जौहर ने उन्‍हें जीजू कहना शुरू किया. इस पर अजय देवगन बोले 'लेकिन ये टेक्निकली थोड़ा गड़बड़ हो जाएगा.' ये सुनते ही काजोल ने अजय को चुप रहने का इशारा किया लेकिन कपिल शर्मा ने कहा, 'मतलब.. कैसे??' इस पर अजय बोले, 'मतलब साली आधी घरवाली होती है न और ये..' ये सुनते ही वहां बैठे दर्शक जोर से हंस पड़े.



Kapil Sharma, Ajay Devgan, Tanhaji, Viral Video, TikTok Video

आपको याद दिला दें कि दिसंबर, 2018 में अजय देवगन की 'शिवाय' और करण जौहर की फिल्‍म 'ए दिल है मुश्किल' के चलते इन दोनों के बीच की टशन से शुरू हुआ ये झगड़ा इतना ज्‍यादा बढ़ा की दोनों ने खुलकर सब के सामने एक-दूसरे पर भड़ास निकाली. दरअसल ये दो बड़ी फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर टकरा रही थीं, लेकिन दोनों में से कोई भी फिल्‍म इस रिलीज डेट से पीछे नहीं हटी. इसी क्‍लेश के दौरान अजय देवगन ने करण जौहर पर आरोप लगाया था कि करण ने खुद को क्रिटिक कहलाने वाले कमाल आर खान यानी केआरके को 'शिवाय' की बुराई करने और खुद की फिल्‍म की तारीफ करने के लिए 25 लाख रुपये दिए हैं. कालोज ने भी इस ट्वीट को 'शॉक्‍ड' लिखते हुए रीट्वीट किया था. हालांकि इसके बाद इन दोनों ने अपने-बीच में सबकुछ ठीक भी कर लिया. नवंबर, 2018 में काजोल और अजय देवगन करण जौहर के शो 'काफी विद करण' में भी गेस्‍ट बनकर नजर आ चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading