Home /News /entertainment /

काजोल ने दुनिया के सामने अजय देवगन के खोले वो 2 राज जिनसे दुनिया थी अंजान

काजोल ने दुनिया के सामने अजय देवगन के खोले वो 2 राज जिनसे दुनिया थी अंजान

अजय देवगन को काजोल ने 'इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ में चैलेंज भी दिया है. (फाइल फोटो)

अजय देवगन को काजोल ने 'इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ में चैलेंज भी दिया है. (फाइल फोटो)

अजय देवगन (Ajay Devgn) को ‘इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ में देखने के लिए फैंस के साथ-साथ उनकी पत्नी और एक्ट्रेस काजोल (Kajol) काफी एक्साइटेड हैं. शो में अजय देवगन के बारे में काजोल बात करते नजर आएंगी.

    अजय देवगन (Ajay Devgn) अपने फैंस को ‘इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ ‘(Into The Wild With Bear Grylls) सर्वाइवल टेक्निक्स दिखाते नजर आएंगे. शो के प्रोमो में हम पहले ही अजय देवगन का वो रूप देख चुके हैं जो पहले नहीं दिखा था. वहीं, अजय देवगन को इस शो में देखने के लिए उनकी पत्नी और एक्ट्रेस काजोल काफी एक्साइटेड हैं. शो में अजय देवगन के बारे में काजोल बात करते नजर आएंगी.

    काजोल ने शो में अजय देवगन को बॉर्डरलाइन ओसीडी होने का खुलासा किया है. काजोल ने कहा, ‘अजय देवगन से जुड़े कुछ ऐसे सीक्रेट्स हैं जिसके बारे में कई लोग नहीं जानते हैं. इसमें से एक ये कि वो एक शानदार कुक हैं. दूसरा ये कि अजय को बॉर्डरलाइन ओसीडी है. उन्हें उंगलियों से कुछ भी छूने में प्रॉब्लम होती है. अजय के हिसाब से उन्हें लगता है कि उनकी उंगलियों से महक नहीं जाती है. इसलिए मैं उन्हें चैलेंज देना चाहूंगी कि उन्हें अधिक महक या बदबू वाली सभी चीजों को हाथ से ही छूना होगा फिर मैं देखती हूं कि वो इस पर खरा उतरते हैं कि नहीं.’

    वहीं, अजय देवगन के बेस्ट फ्रेंड रोहित शेट्टी ने भी उन्हें एक मैसेज दिया है. उन्होंने कहा, ‘ये ठीक नहीं किया बॉस आपने, मेरे को छोड़कर आप बेयर के साथ चले गए…हूंहहह! अब लोगों ने इतना सारा स्टंट करते हुए आपको देखा है इतने सालों से वो भी उस जमाने से जब स्पेशल इफेक्ट्स नहीं था. एक चैलेंज दूं? कोई ऐसी चीज बना दो जिससे आप और बेयर इस आइलैंड से निकल सको. लेकिन हां, फिल्मों की तरह ये भी ब्लॉकबस्टर स्टंट होना चाहिए. ऑल द बेस्ट.

    अजय देवगन को गुड लक बोलते हुए अनिल कपूर ने उनकी तारीफ भी की और कहा कि वो हमेशा अपना 100% देते हैं. ये एपिसोड 22 अक्टूबर यानी कि आज प्रसारित किया जाएगा. आपको बता दें कि अजय देवगन से पहले रजनीकांत और अक्षय कुमार भी इस शो में नजर आ चुके हैं.

    इस एपिसोड की शूटिंग सितंबर में मालदीव्स में हुई थी. इसकी शूटिंग के लिए अजय देवगन अपनी टीम के साथ बेटे युग को भी लेकर गए थे. डिस्कवरी प्लस के एक्सक्लूसिव में बेयर ग्रिल्स अजय देवगन से उनकी फैमिली, करियर, जिंदगी और इस शो से मिली सीख पर भी बात करते नजर आएंगे.

    इस शो में अपने अनुभवों पर अजय देवगन ने कहा था, ‘यह मेरा जंगल में पहला वाइल्ड एक्सपीरियंस है. मेरे पिता एक्शन डायरेक्टर थे और 30 साल के करियर में मैंने भी कई एक्शन किया है. ये एक ऐसा मौका था जब मैंने अपनी सीख और अनुभव को फिर से परखा है. मैं बहुत खुश हूं कि ये मौका मुझे मिला. इससे मुझे अपने कंफर्ट जोन के बाहर निकलने का मौका मिला.’

    Tags: Ajay Devgn, Kajol

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर