‘विघ्नहर्ता गणेश’में फिर नजर आएंगी आकांक्षा पुरी, दर्शकों की डिमांड पर लेंगी एंट्री!

'विघ्नहर्ता गणेश' में आकांक्षा पुरी मां पार्वती के किरदार में नजर आई थीं. फोटो साभार-@akanksha8000/Instagram

टेलीविजन शो 'विघ्नहर्ता गणेश ( Vighnaharta Ganesh)' में दर्शकों की मांग पर आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) को दोबारा लेने पर विचार किया जा रहा है. लॉकडाउन के दौरान किसी अन्य प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए आकांक्षा इस शो से अलग हो गई थी.

  • Share this:
    मुंबई. टीवी का प्रसिद्ध पौराणिक (Mythological) धारावाहिक 'विघ्नहर्ता गणेश' ( Vighnaharta Ganesh) पिछले तीन साल से दर्शको का पसंदीदा कार्यक्रम बना हुआ है. इस शो ने लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान काफी सुर्खियां बटोरी थी, क्योंकि इस धारावाहिक में मुख्य किरदार मां पार्वती (Maa Parvati) की भूमिका निभा रही आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri ) ने शो छोड़ने का फैसला किया था. मां पार्वती के रूप में उनकी भूमिका दर्शकों में काफी पसंद की जा रही थी, जिसकी वजह से सीरियल की टीआरपी भी काफी अच्छी आ रही थी.

    शो में मां पार्वती की भूमिका में आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri ) ने अपने प्रभावशाली एक्टिंग की बदौलत दर्शकों पर गहरी छाप छोड़ी. शो से बाहर होने के बाद फिर से उन्हें शो में वापस लाने के लिए अप्रोच किया जा रहा है. टाइम्स ऑफ इंडिया का एक खबर के मुताबिक, दर्शकों की भारी मांग के बाद उन्होंने शो में फिर से वापस लाने के लिए अप्रोच किया जा रहा है.

    आकांक्षा ने शो में वापसी का मन बना लिया है या नहीं, अभी इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन लगातार कयास लगाए जा रहे है कि शो मेकर्स आकांक्षा को दोबारा से मां पार्वती की भूमिका के लिए लेना चाहते हैं. हांलाकि इस शो को आकांक्षा ने एक अच्छे नोट पर छोड़ा था.

    शो छोड़ते समय एक्ट्रेस ने कहा था कि 'विघ्नहर्ता गणेश' में काम करने का मौका बेहद शानदार था और ये सीरियल टीवी के सबसे बेहतरीन सीरियल्स में से एक है. ये बेहद हिट शो रहा है और इस तरह काम करने का मौका सभी को नहीं मिलता है.

    इस शो का अभी लंबे चलने की उम्मीद है, क्योंकि पौराणिक कहानियों में कई अध्याय हैं, जिन्हें दिखाया जाएगा. अभी 730 एपिसोड बन चुके हैं और जल्द ही 1000 एपिसोड पूरे हो जाएंगे. उन्होंने आगे कहा था कि एक कलाकार के रूप में अधिक पहचान और अलग-अलग तरह की भूमिकाएं निभाने की जरूरत है, बस इसी वजह से मुझे इस शो से अलग होना पड़ रहा है'. आपको बता दें कि आकांक्षा हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो 'हरे कृष्णा हरे ' में नजर आईं थीं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.