मीका सिंह और आकांक्षा पुरी का हो रही है शादी! एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

मीका सिंह और अकांक्षा पुरी दोनों अच्छे दोस्त हैं.

मीका सिंह और अकांक्षा पुरी दोनों अच्छे दोस्त हैं.

आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) ने मीका सिंह (Mika Singh) के साथ अपनी शादी कोलेकर चुप्पी तोड़ी हैं. साल 2019 में आकांक्ष पुरी का नाम ‘बिग बॉस-13’ फेम पारस छाबड़ा की वजह से चर्चा में आया था.

  • Share this:
मुंबई. मीका सिंह (Mika Singh) इन दिनों आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) के साथ रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ और चर्चाएं तेज हो गईं कि बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा (Paras Chabra) से ब्रेकअप के बाद अब आकांक्षा पुरी, मीका सिंह को अपने दूल्हा बनाने जा रही हैं. इस मामले ने तूल पकड़ा तो आकांक्षा पुरी ने मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए सच्चाई को बयां किया.

दरअसल, आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह गुरुद्वारे में सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए आकांक्षा पुरी ने लिखा, 'आशीर्वाद ले रहे हैं.' इसके साथ उन्होंने मीका सिंह को भी टैग करते हुए एक दिल वाला इमोजी बनाया है. इस वीडियो में दोनों एक गुरूद्वारे में बैठे हुए अरदास सुन रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें बधाईयां देने लगे तो एक्ट्रेस ने मीडिया से बात करते हुए साफ कर दिया है कि वो मीका से शादी नहीं कर रही हैं.




उन्होंने कहा कि मैं जानती हूं फैंस हमें साथ देखना चाहते हैं पर माफी चाहती हूं ऐसा कुछ नहीं हो रहा. आकांक्षा पुरी का ये बयान अब तेजी से वायरल हो रहा हैं.

आपको बता दें कि साल 2019 में आकांक्ष पुरी का नाम ‘बिग बॉस-13’ फेम पारस छाबड़ा की वजह से चर्चा में आया था. आकांक्षा पुरी पारस की एक्स गर्लफ्रेंड हैं. पारस जब शो में गए थे तब आकांक्षा और वो एक दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन बाहर आने के बाद दोनों अलग हो गए. अब पारस का नाम अक्सर माहिरा शर्मा के साथ जोड़ा जाता है.

टीवी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ अकांक्षा पुरी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा हैं. आकांक्षा पुरी टीवी शो विघ्नहर्ता गणेश में माता पार्वती के रोल के लिए जानी जाती हैं. लोग उन्हें इस रोल में बेहद पसंद करते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज