Home /News /entertainment /

प्रतीक सहजपाल के साथ दोस्ती पर बोले अकासा सिंह के पैरेंट, कहा- 'वे ईशान-माइशा जैसे नहीं'

प्रतीक सहजपाल के साथ दोस्ती पर बोले अकासा सिंह के पैरेंट, कहा- 'वे ईशान-माइशा जैसे नहीं'

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के अकासा सिंह (Akasa Singh) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) दो सबसे चर्चित कंटेस्टेंट हैं. साभार: @akasasing/pratiksehajpal instagram

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के अकासा सिंह (Akasa Singh) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) दो सबसे चर्चित कंटेस्टेंट हैं. साभार: @akasasing/pratiksehajpal instagram

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के घर में अकासा सिंह (Akasa Singh) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) दो सबसे चर्चित कंटेस्टेंट हैं. वे अपना खेल अच्छे से खेल रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि उनका एक-दूसरे के साथ बॉन्ड भी दिन-ब-दिन मजबूत होता जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) पहले दिन से ही सुर्खियों में है. झगड़े से लेकर रोमांस और दोस्ती तक, यह शो ड्रामा और एंटरटेनमेंट से पूरी तरह से भरा हुआ है. कई कंटेस्टेंट हैं जो कई कारणों से सुर्खियों में बने हुए हैं. इनमें अकासा सिंह (Akasa Singh) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) दो सबसे चर्चित कंटेस्टेंट हैं. वे अपना खेल अच्छे से खेल रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि उनका एक-दूसरे के साथ बॉन्ड भी दिन-ब-दिन मजबूत होता जा रहा है.

    अकासा सिंह (Akasa Singh Parent) के माता-पिता ने हाल ही में उनके और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) के रिश्ते पर कमेंट कर उनकी दोस्ती को रियल कहा है. ईटाइम्स से बात करते हुए अकासा की मां ने कहा, “भले ही प्रतीक सहजपाल एक खेल में नहीं होते, अकासा अपना खेल खुद खेलती. वह उन लोगों में से नहीं है जो खेल में आगे बढ़ने के लिए किसी को सीढ़ी के रूप में इस्तेमाल करते हैं.”

    View this post on Instagram

    A post shared by AKASA (@akasasing)

    उन्होंने आगे कहा, “मैं समझती हूं कि बाकी सभी ने भी अकासा से दोस्ती की है, लेकिन प्रतीक के बारे में मैंने जो समझा है, वह यह है कि वह अपने दोस्तों और दोस्ती को महत्व देता है. वह एक सच्चा इंसान है. मुझे प्रतीक और आकाश दोनों ही बहुत प्यारे बच्चे लगते हैं. वे अच्छी तरह से बंधे हैं. वह नकली नहीं है और उनकी दोस्ती वास्तविक है.”

    अकासा सिंह (Akasa Singh) के पिता ने आगे कहा कि उनका बंधन ईशान और माइशा जैसा नहीं है. उन्होंने कहा, “अकासा अपनी सीमाएं जानती हैं और उनकी दोस्ती प्योर और सच्ची है. उनकी दोस्ती और बॉन्ड ईशान और माइशा की तरह नहीं है. अकासा एक बच्ची नहीं है और हम यह तय करने वाले नहीं हैं कि वह किसके साथ दोस्ती करना चाहती है या किसे पसंद करती है. वह अपना निर्णय खुद ले सकती है. हम उसके माता-पिता हैं लेकिन निर्णय लेना उसके हाथ में है. और अगर वह किसी को पसंद करती है और किसी के साथ दोस्ती करना चाहती है तो यह उसकी पसंद है. अकासा एक बहुत अच्छी बच्ची है. उसने हमें कभी अपमानित नहीं होने दिया, या कुछ ऐसा नहीं किया है जिससे हमें शर्मिंदा होना पड़े. यह उसके बारे में सबसे अच्छा गुण है.”

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर