लाइव टीवी

चलती शूटिंग में हारनेस पर लटका कॉमेडियन हुआ बेहोश, अक्षय कुमार ने बचाया, Viral Video

Deepika Sharma | News18India
Updated: October 4, 2019, 4:37 PM IST
चलती शूटिंग में हारनेस पर लटका कॉमेडियन हुआ बेहोश, अक्षय कुमार ने बचाया, Viral Video
एक्‍टर-होस्‍ट परितोष त्रिपाठी एक एक्‍ट के लिए हारनेस पर लटके हुए थे.

कॉमेडियन अली असगर (Ali Asgar) और एक्‍टर-होस्‍ट परितोष त्रिपाठी (Paritosh Tripathi) एक एक्‍ट के लिए हारनेस पर लटके हुए थे. तभी अचानक परितोष बेहोश हो गए.

  • News18India
  • Last Updated: October 4, 2019, 4:37 PM IST
  • Share this:
मुंबई: एक टीवी शो के सेट पर बेहोश हुए एक्‍टर को अक्षय कुमार ( Akshay Kumar) ने अपनी फुर्ती के चलते बचा लिया. अक्षय कुमार ( Akshay Kumar) की फिटनेस किसी से छिपी नहीं है और ऐसे में सही समय पर सूझ-बूझ का इस्‍तेमाल कर अक्षय ने इस एक्‍टर की मदद की. दरअसल अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्‍म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) के प्रमोशन के लिए मनीष पॉल (Maniesh Paul) के टीवी शो 'मूवी मस्‍ती' (Movie Masti) में पहुंचे थे.

इस शो में कॉमेडियन अली असगर (Ali Asgar) और एक्‍टर-होस्‍ट परितोष त्रिपाठी (Paritosh Tripathi) एक एक्‍ट के लिए हारनेस पर लटके हुए थे. तभी अचानक परितोष बेहोश हो गए. मुश्किल ये था कि हारनेस पर लटके पारितोष के नीचे पानी का बड़ा टैंक था. परितोष अचानक हारनेस पर ही लटके हुए ही बेहोश हो गए और उनके साथ लटके अली को कुछ समझ नहीं आया. सेट पर मौजूद कोई भी ये समझ नहीं पाया कि आखिर क्‍या हुआ.

अक्षय कुमार ने ऐसे बचाई जान
परितोष की मदद करने कोई आता, इससे पहले ही अक्षय तुरंत दौड़कर आए और हारनेस से लटके परितोष को अपनी गोद में ले लिया. अक्षय और क्रू मेंबर्स की मदद से बेहोश परितोष को नीचे उतारा गया. इस पूरी घटना का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है.




 
Loading...





View this post on Instagram




 

Khiladi @akshaykumar jumps in to save technician who fainted on the sets of reality show #MovieMastiWithManieshPaul While promoting #Promotion #Housefull4 film. . #Akshaykumar #salmankhan #shahrukhkhan #aamirkhan #ranveersingh #deepikapadukon #katrinakaif #ajaydevgan #bollywood #amitabhbachchan #kartikaaryan #priyankachopra #aliabhatt #dishapatani #shradhhakapoor #mumbai #pune #india #delhi #narendramodi #indian #kritisanon #johnabraham #puneriakkians #RiteishDeshmukh #KritiKharbanda #poojahedge


A post shared by Puneri Akkians Official (@puneriakkians) on






बता दें कि परितोष रिएलिटी डांसिंग शो 'सुपरस्‍टार डांसर' में 'मामा' के किरदार में होस्टिंग करते हुए नजर आते हैं. वहीं उनके साथ लटके अली असगर कपिल शर्मा के शो में नजर आ चुके हैं.

यह भी पढ़े:  प्रियंका चोपड़ा से शादी करने इंडिया आए 'दूल्‍हे' निक जोनास को उठाने पड़े थे सिलेंडर!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 4:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...