लाइव टीवी

अक्षय कुमार के चक्‍कर में सुबह 4 बजे कपिल शर्मा को तोड़नी होगी अपनी नींद, जानिए क्‍या है माजरा

News18India
Updated: October 16, 2019, 11:25 AM IST
अक्षय कुमार के चक्‍कर में सुबह 4 बजे कपिल शर्मा को तोड़नी होगी अपनी नींद, जानिए क्‍या है माजरा
अक्षय 'हाउसफुल 4' के प्रमोशन के लिए कप‍िल के शो में पहुंचेंगे.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉबी देओल और रितेश देशमुख की 'हाउसफुल 4' 25 अक्‍टूबर को रिलीज होने जा रही है.

  • News18India
  • Last Updated: October 16, 2019, 11:25 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिटनेस और अपनी सुबह जल्‍दी उठने की आदत के लिए काफी प्रसिद्ध हैं. वह अक्‍सर अपनी शूटिंग पर भी काफी सुबह-सुबह पहुंच जाते हैं और इसके चलते उनके को-स्‍टार अक्‍सर शिकायत करते हैं. वहीं दूसरी तरफ टीवी पर अपने कॉमिक अंदाज के लिए प्रसिद्ध कपिल शर्मा (Kapil Sharma) लेट नाइट शूटिंग और देर रात तक जगने वाले इंसान हैं. उनके शो के अधिकांश एपिसोड में अक्‍सर रात में ही शूट किए जाते हैं. लेकिन अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के चक्‍कर में कपिल शर्मा को अपने शो के सेट पर सुबह-सुबह पहुंचना पड़ेगा.. वो भी सुबह 4 बजे.

कपिल शर्मा का शो (The Kapil Sharma Show) बॉलीवुड की फिल्‍मों के प्रमोशन का हॉट स्पॉट है और लगभग हर बड़ा सितारा इस शो पर अपनी फिल्‍म प्रमोट करने पहुंचता है. ऐसे में अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्‍म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) के प्रमोशन के लिए इस शो के एपिसोड की शूटिंग करने वाले हैं. लेकिन जहां अक्‍सर इस शो के एपिसोड रात में या दोपहर में शूट होते हैं, वहीं अक्षय कुमार के चक्‍कर में शो की शूटिंग की तैयारी सुबह 4 बजे से होने वाली है.

 




 

Loading...




View this post on Instagram




 

At the “10th Akshay Kumar kudo tournament” closing ceremony with @akshaykumar @imouniroy @vickykaushal09


A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on






मुंबई मिरर ने एक सूत्र के हवाले से खबर दी है कि अक्षय ने सुबह 6 बजे सेट पर पहुंचने का वादा किया है और शो की शूटिंग सुबह 6.30 बजे शुरू हो जाएगी. शो के पहले एपिसोड में अक्षय अपने मेल को-स्‍टार बॉबी देओल और रितेश देशमुख के साथ नजर आएंगे. जबकि फिल्‍म की एक्‍ट्रेसेस कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े दूसरे एपिसोड में नजर आएंगी. ऐसे में शो की शूटिंग की तैयारी के लिए कपिल और उनकी टीम को सुबह 4 बजे से तैयारी करनी होगी.



निर्देशक फरहाद सामजी की 'हाउसफुल 4' 25 अक्‍टूबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्‍म नवाजुद्दीन सिद्दीकी और चंकी पांडे अहम किरदार में नजर आएंगे.

यह भी पढ़े:  विदाई में भाभी के गले लग फूट-फूट कर रोई रीवा की राजकुमारी मोहेना, Viral हुआ Video

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 16, 2019, 11:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...