Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    कपिल शर्मा का बड़ा घर देखकर दंग रह गए अक्षय कुमार, कमाई के बारे में किया खुलासा

    कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे अक्षय कुमार (Photo Grab- @sonytvofficial/Instagram)
    कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे अक्षय कुमार (Photo Grab- @sonytvofficial/Instagram)

    कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) पहुंचे. वहीं इस दौरान उन्होंने कपिल के साथ जमकर मस्ती की है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 30, 2020, 4:29 PM IST
    • Share this:
    मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड (Bollywood) की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कई फिल्मों की शूटिंग चल रही है तो वहीं कईयों की रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है. इस बीच अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'लक्ष्मी' दिवाली पर धमाका करने के लिए तैयार है. वहीं इस फिल्म के प्रमोशन में भी अक्षय कुमार कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं. वहीं अपनी फिल्म के लिए अक्षय कुमार कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा' (The Kapil Sharma Show) के शो पर आने वाले हैं. इस शो पर अक्षय की जबरदस्त मस्ती देखने को मिलेगी, जिसकी झलक शो के प्रोमोज में भी दिखाई जा रही है.

    शो पर अक्षय कुमार कपिल शर्मा की जबरदस्त क्लास लगाते हुए भी दिखाई देंगे. कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा' का एक नया प्रोमो सामने आया है. जिसमें अक्षय कुमार कपिल शर्मा के बड़े घर के बारे में खुलासा करते दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, दूसरे सुपरस्टार्स से अलग अक्षय कुमार एक साल में कई फिल्में करते हैं. वहीं इसे लेकर सवाल करते हुए कपिल शर्मा अक्षय कुमार से बोले कि जब 21 दिनो का लॉकडाउन हुआ तो आपका कैलेंडर छोटा पड़ गया होगा. वहीं इस पर अक्षय ने फौरन जवाब दिया कि- 'खुद चाहे 365 दिन कमाए लेकिन मेरा कैलेंडर छोटा कर दे'.


    वहीं इसके बाद कपिल कहते हैं कि वो अक्षय कुमार का एक एड देखकर बहुत जल गए थे. इस पर अक्षय हंसते हुए कहते हैं कि- 'उसका ब्रैंड अंबैसेडर पहले ये था. जितना ये आदमी इधर शो में लूटता है. उतना कोई नहीं लूटता. एक दिन मैं इसके घर गया था... इतना बड़ा घर तो मेरा भी नहीं है'. वहीं अक्षय की ये बात सुनकर अर्चना भी हैरान रह जाती हैं. वहीं कपिल भी जमकर ठहाके लगाते दिखाई देते हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज