सुशांत सिंह राजपूत को अली गोनी ने किया याद तो राहुल वैद्य ने कहा- भाई अमर रहो!

सुशांत को राहुल और अली गोनी ने किया याद. (फोटो साभार: shwetasinghkirti/alygoni/rahulvaidyarkv/Instagram)

सुशांत को राहुल और अली गोनी ने किया याद. (फोटो साभार: shwetasinghkirti/alygoni/rahulvaidyarkv/Instagram)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को याद करते हुए जहां अली गोनी (Aly Goni) ने लिखा कि एक दिन भी नहीं गया जब आपको याद नहीं किया तो राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने भी लिखा कि अमर रहो भाई.

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पहली डेथ एनिवर्सरी में अभी 15 दिन बाकी है, लेकिन सोशल मीडिया पर लोग उन्हें लगातार याद कर रहे हैं. ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट रहें अली गोनी (Aly Goni) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने भी दिवंगत एक्टर को याद किया है. अली गोनी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिख कर बताया है कि ‘सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल होने जा रहा है, लेकिन एक दिन भी ऐसा नहीं बीता जब फैंस ने उनके नाम का ट्विटर ट्रेंड न चलाया हो. ये कमाया था सुशांत ने’. वहीं राहुल भी उन्हें मिस कर रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत पिछले साल 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह गए थे. सुशांत के जाने के बाद उनके दोस्तों और फैंस ने हर दिन उन्हें अपनी यादों में जिंदा रखा है. एक्टर की डेथ एनिवर्सरी पास आते ही लोगों के जख्म हरे होते जा रहे हैं. उनके फैंस अपने प्रिय एक्टर को याद कर रहे हैं. सिंगर राहुल वैद्य ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर लिखा ‘बहुत दिनों से कुछ कहना चहता था..सुशांत भाई अमर रहो! मिस यू ...आलवेज'. इसके साथ हार्ट की इमोजी लगाकर हैशटैग सुशांत सिंह राजपूत' लिखा है.


(साभार:RAHUL VAIDYA RKV/Twitter)

हाल ही में बुद्ध पूर्णिमा के मौके पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक पोस्ट कर बताया है कि जून के पूरे महीने अपने भाई को एकांत में याद करने के लिए पहाड़ों पर जा रही हैं.

बता दें कि राहुल वैद्य इन दिनों केपटाउन में 'खतरों के खलाड़ी' की शूटिंग कर रहे हैं. इस बीच उनका एक नया गाना 'अली' भी रिलीज हुआ है. इस गाने को अली गोनी और राखी सावंत ने मिलकर लिखा है. इस गाने के बारे में 'बिग बॉस' के घर में रहते हुए इन लोगों ने सोचा था. इस गाने को अली गोनी और जैस्मिन भसीन के प्यारे रिलेशनशिप पर बनाया गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज