अली गोनी का परिवार Covid पॉजीटिव, भांजों की फोटो शेयर कर बोले एक्टर- 'हेट यू कोरोना'

(photo credit: instagram/@alygoni)

(photo credit: instagram/@alygoni)

बिग बॉस 14 फेम अली गोनी (Aly Goni) ने भी अपने परिवार के महामारी के चपेट में आने की खबर दी है. अली गोनी (Aly Goni Family Covid 19) ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है. एक्टर का परिवार बीते 9 दिनों से कोरोना से लड़ रहा है.

  • Share this:
मुंबईः कोरोना ने इन दिनों हर किसी को परेशान कर रखा है. देश में लाखों लोग महामारी की चपेट में हैं. हाल ही में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और उनके परिवार के कोरोना संक्रमित होने की खबर आई थी और अब टीवी एक्टर और बिग बॉस 14 फेम अली गोनी (Aly Goni) ने भी अपने परिवार के महामारी के चपेट में आने की खबर दी है. अली गोनी (Aly Goni Family Covid 19) ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है. एक्टर का परिवार बीते 9 दिनों से कोरोना से लड़ रहा है, जिसके चलते वह अपने परिवार से मिल नहीं पा रहे हैं.

अली गोनी के परिवार के कई सदस्य कोरोना से संक्रमित हैं, जिसके चलते वह भी इन दिनों खासे परेशान चल रहे हैं. अली गोनी ने इंस्टाग्राम पर अपने तीन नन्हे भांजों की फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'मेरे फाइटर बच्चे. मैं तुम्हें गले लगाने और देखने के लिए बिलकुल भी इंतजार नहीं कर सकता, मेरे बच्चों. आई हेट यू कोरोना.' दरअसल, एक्टर के परिजनों के साथ ही उनके भांजे भी कोरोना से संक्रमित हैं, जिसके चलते वह काफी परेशान हैं.

aly goni, aly goni news in hindi
(photo credit: instagram/@alygoni)


हालांकि, एक्टर की खुद की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है, जिसकी जानकारी उन्होंने हाल ही में दी थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में अली गोनी का जैस्मिन भसीन संग नया गाना 'तू भी सताया जाएगा' रिलीज हुआ है. जिसने इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचा रखी है. फैंस के बीच अली गोनी का यह गाना खूब पसंद किया जा रहा है, जिसे विशाल मिश्रा ने आवाज दी है. गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 27 अप्रैल को रिलीज हुए इस गाने को अब तक 32 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज