अली गोनी ने खुल्लम खुला किया जैस्मिन भसीन से प्यार का इजहार, बोले- 'हम ही हमारी दुनिया'

अली गोनी और जैस्मिन भसीन(Instagram @Ali Gony)

अली गोनी और जैस्मिन भसीन(Instagram @Ali Gony)

अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ढेर सारी प्यारी और क्यूट तस्वीरें शेयर करते हैं. हाल ही में अली ने जैस्मिन के साथ एक रोमांटिक तस्वीर (Romantic Photo) शेयर की है.

  • Share this:
नई दिल्ली. एक्टर्स अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) की दोस्ती प्यार में बदल चुकी है. 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर में इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया. घर से बाहर आने के बाद इनका प्यार तेजी से परवान चढ़ रहा है. अली इनदिनों जैस्मिन भसीन के घर गए हुए हैं और दोनों यहीं से फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियो अपडेट कर रहे हैं. अली ने एक बहुत ही रोमांटिक नोट के साथ जैस्मिन की एक फोटो शेयर की है, जिसे देखकर फैंस दोनों पर प्यार लुटाते नहीं थक रहे.

अली गोनी (Aly Goni) ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर लिखा है, 'हम ही हमारी दुनिया हैं.' हाल ही में अली गोनी का बर्थडे था, जिसे जैस्मिन और उनकी फैमिली ने साथ मिलकर सेलिब्रेट. बर्थडे को एक्स्ट्रा स्पेशल बनाने के लिए जैस्मिन ने अली की फैमिली के साथ मिलकर प्लानिंग की और सरप्राइज भी दिया.

अली गोनी, Aly Goni, Jasmin Bhasin, Bigg Boss 14, Tv Actor, Aly Jasmin
अली गोनी और जैस्मिन भसीन (Instagram @Aligony)





बता दें एक इंटरव्यू में अली गोनी ने जैस्मिन भसीन संग अपनी दोस्ती पर बात करते हुए कहा वो एक इंसान होता है आपकी लाइफ में जो बहुत क्लोज होता है. जिसकी जगह कोई नहीं ले पाता. मुझे लगता है मेरे लिए जैस्मिन वह इंसान है. वह मेरी जिंदगी का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है. मेरी सबसे अच्छी दोस्त और परिवार की सदस्य.

बिग बॉस 14 के घर से बाहर दोनों को एक साथ देखकर फैंस का एक्साइटमेंट लेवल हाई हो गया था. मालूम हो, बिग बॉस के इस सीजन में अली गोनी टॉप 3 में जगह नहीं बना पाए थे जबकि जैस्मिन भसीन तो शो के फिनाले तक भी नहीं पहुंच पाई थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज