अपना शहर चुनें

States

Bigg Boss 14: फिनाले वीक से पहले शो से बाहर होंगे अली गोनी? जैस्मिन को लगेगा तगड़ा झटका

(photo credit: instagram/@colorstv)
(photo credit: instagram/@colorstv)

फिनाले वीक के शुरू होते ही दर्शक भी यह जानने को बेताब नजर आ रहे हैं कि आखिर वह कौन से चार कंटेस्टेंट होंगे जो शो से बाहर होने वाले हैं. अपनी बेस्ट फ्रेंड जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) को सपोर्ट करने घर में आए अली गोनी अगले कंटेस्टेंट होंगे, जिन्हें बिग बॉस (Bigg Boss) से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 1, 2020, 12:48 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का फिनाले वीक शुरू हो चुका है और अब मेकर्स इस वीक के अंदर चार कंटेस्टेंट्स को घर से बाहर का रास्ता दिखाने वाले हैं. बीते वीकेंड का वार में ही सलमान खान (Salman Khan) ने फिनाले वीक की घोषणा की थी, वहीं हाल ही में पवित्रा पुनिया शो से एविक्ट हुई हैं. इस बीच बिग बॉस (Bigg Boss) घरवालों को शॉक पर शॉक दिए जा रहे हैं. फिनाले वीक के शुरू होते ही दर्शक भी यह जानने को बेताब नजर आ रहे हैं कि आखिर वह कौन से चार कंटेस्टेंट होंगे जो शो से बाहर होने वाले हैं.

इस बीच खबर है कि अली गोनी (Aly Goni) शो से बाहर जाने वाले हैं. द खबरी के ट्वीट के मुताबिक, अपनी बेस्ट फ्रेंड जैस्मिन भसीन को सपोर्ट करने घर में आए अली गोनी अगले कंटेस्टेंट होंगे, जिन्हें बिग बॉस से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा. द खबरी ने अपने ट्वीट में लिखा है- 'हां यह कनफर्म हो चुका है. अली गोनी घर से बेघर हो रहे हैं.' वहीं द खबरी ने एक वीडियो भी शेयर किया है. जिसमें सभी घरवाले बिग बॉस की घोषणा पर अली गोनी की ओर देखते नजर आ रहे हैं.


अगर बिग बॉस से अली गोनी का सफर खत्म होता है तो यह जैस्मिन भसीन के लिए तगड़ा झटका साबित होने वाला है. बता दें, अपने बचपन का डार्केस्ट सीक्रेट बताकर एजाज खान पहले ही फाइनलिस्ट बन चुके हैं. बीते एपिसोड में घरवालों को बिग बॉस द्वारा एक टास्क दिया गया था. जिसमें सभी घरवालों को अपनी जिंदगी से जुड़ा कोई सीक्रेट शेयर करना था. इस पर एजाज खान (Eijaj Khan) ने बचपन में अपने साथ हुई छेड़खानी का राज दुनिया के सामने खोला था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज