Home /News /entertainment /

अली गोनी ने जम्मू पहुंचने पर शेयर किया 'सबसे कीमती पल' का वीडियो, देखकर आंखों में आ जाएंगे आंसू

अली गोनी ने जम्मू पहुंचने पर शेयर किया 'सबसे कीमती पल' का वीडियो, देखकर आंखों में आ जाएंगे आंसू

अली गोनी अपने भांजों को गोद में उठाकर जाते हुए. (फोटो साभारः InstagramVideo @alygoni)

अली गोनी अपने भांजों को गोद में उठाकर जाते हुए. (फोटो साभारः InstagramVideo @alygoni)

अली गोनी (Aly Goni Video) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अली अपने भांजों से मिलते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में देख सकते हैं कि अली को देखते हैं बच्चे उनकी ओर तेजी से भागते हैं और अली उन्हें अपनी गोद में उठा लेते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    टीवी एक्टर अली गोनी इन दिनों बैक-टू-बैक प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी हैं. हालांकि प्रशंसक उन्हें डेली सोप में देखने का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन उनके म्यूजिक वीडियो कमाल कर रहे हैं. अभिनेता अली गोनी जम्मू से ताल्लुक रखते हैं और अपने होमटाउन जाने का मौका कभी नहीं छोड़ते. अली अपने पैरेंट्स से प्यार करते हैं लेकिन सबसे बढ़कर वह अपने भतीजों के काफी करीब है. जब भी वह अपने होमटाउन का जाते हैं, तो वह नन्हे मुन्नों भांजों के साथ वाली तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं.

    इस बार, जब अली गोनी ने जम्मू (Aly Goni Jammu Video) का गए, तो वह अपने भांजों से मिलने उनके घर पहुंचे. इसका एक वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने अपने भांजों के रिएक्शन को कैद किया है, जो उन्हें देखने के बाद बहुत खुश होते हैं. वीडियो में देख सकते हैं कि अली एक गार्डन एरिया में जा रहे हैं, जहां उनके भतीजे खेल रहे थे. जैसे ही वे अली को देखते हैं, छोटे बच्चे अपने खिलौने छोड़कर उन्हें गले लगाने के लिए दौड़ पड़ते हैं.

    अली गोनी ने बताया खूबसूरत पल

    वीडियो में देख सकते हैं बच्चे काफी खुश होते हैं और अली भी बच्चों को गोद में उठाकर इधर-उधर चलने लगते हैं. यह वीडियो आपका दिल पिघला देगा. इस ‘खूबसूरत और कीमती पल’ को हार्दिक भावना को व्यक्त करते हुए, अली ने एक लंबा नोट लिखा जिसमें उन्होंने शेयर किया कि जब भी वह जम्मू में होते हैं तो वह कभी भी इस फीलिंग्स को समझा नहीं सकते हैं. अपने छोटे भांजों से मिलना उनके लिए सबसे खूबसूरत और कीमती पलों में से एक है.

    View this post on Instagram

    A post shared by ~ علی گونی (@alygoni)

    अली गोनी ने शेयर की फीलिंग्स

    अली गोनी (Aly Goni Instagram Photos) ने लिखा,”मैं इस एहसास को बयां नहीं कर सकता लेकिन जब भी मैं जम्मू जाता हूं तो यह सबसे खूबसूरत और कीमती पल होता है. जब मैं उनसे मिलता हूं तो मैंने सोचा कि इस बार मैं आप सभी के साथ शेयर करूंगा. मुझे यकीन है कि आपके लिए एक खूबसूरत दिन होगा, जो इस रील को देख रहे हैं. “मामू आया” चिल्लाते हुए इब्राहिम के एक्साइटमेंट को याद मत करो.” अली ने इसके साथ ही दिल वाले, आंखों में आंसू और हंसने वाले इमोजी शेयर किए हैं.

    83 Box Office Prediction: रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ रचेगी ‘इतिहास’, ओपनिंग डे पर होगी इतनी कमाई

    करीबी और फैंस कर रहे हैं कमेंट

    अली गोनी के फैंस और करीबी इस वीडियो को देखकर हैरान हैं. उनके दोस्त विशाल मिश्रा ने कमेंट में बेहतरीन लिखा है. दिशा परमार ने लिखा, “सो क्यूटी.” बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलैक ने इस पल को “बहुत प्यारा” बताया.

    Tags: Aly Goni

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर