अली गोनी जल्द बनना चाहते हैं चाचू, दोस्त राहुल वैद्य से खुलेआम कर डाली डिमांड

अली गोनी और राहुल वैद्य बिग बॉस के घर में अच्छे दोस्त बन गए थे. (Instagram @RahulVaidya)

अली गोनी और राहुल वैद्य बिग बॉस के घर में अच्छे दोस्त बन गए थे. (Instagram @RahulVaidya)

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से बाहर आने के बाद भी कई जोड़ियां दोस्ती की मिसाल हैं. इस लिस्ट में अब अली गोनी (Aly Goni) और राहुल वैद्य (rahul vaidya) का नाम भी जुड़ गया है. अली गोनी और राहुल वैद्य का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • Share this:
नई दिल्ली. 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर से बाहर आने के बाद भी कई जोड़ियां दोस्ती की मिसाल हैं. इस लिस्ट में अब अली गोनी (Aly Goni) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) का नाम भी जुड़ गया है. अली गोनी (Aly Goni) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें अली गोनी कहते नजर आ रहे हैं कि जल्दी से मुझे चाचू बना दे, मुंबई में भी मेरे पास खेलने के लिए बच्चे हों.

राहुल वैद्य ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अली गोनी के साथ हुई लाइव चैट को शेयर किया है जिसमें दोनों एक-दूसरे से कई टॉपिक पर बात करते दिख रहे हैं. इसी बीच अली राहुल से कहते हैं कि भाई अब तू मुझे जल्दी से चाचा बना दे. इसके जवाब में राहुल कहते हैं कि भाई, दिशा न तो मुझे पापा बनाने वाली है और न तुझे चाचू, वह इन चीजों में कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहती है. दोनों एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट का ये लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.


'बिग बॉस 14' के रनर अप रहे राहुल वैद्य इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार की खातिरदारी में लगे हैं. बिग बॉस के घर के अंदर उन्होंने दिशा को प्रपोज किया और शो में ही उन्होंने शादी के लिए मना लिया. अब घर के बाहर आने के बाद वह दिशा के साथ खूब एंजॉय कर रहे हैं. राहुल वैद्य ने अपनी लेडी लव दिशा परमार के लिए एक स्पेशल डिश बनाई है. राहुल ने इस बात का खुलासा किया कि ये स्पेशल डिश अली गोनी ने उन्हें सीखाया है. इस बात की जानकारी राहुल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए दी है. राहुल वैद्य का यह वीडियो खूब वायरल रहा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज