'COVID ने हमें प्रभावित नहीं किया', धनी लोगों की इस एक्टिंग से एक्टर अमित साध अपसेट

ये समय रईसी दिखाने का नहीं-अमित साध. (फोटो साभार : theamitsadh/Instagram)

ये समय रईसी दिखाने का नहीं-अमित साध. (फोटो साभार : theamitsadh/Instagram)

‘काई पो चे’ (Kai Po Che) फेम एक्टर अमित साध (Amit sadh) ने मुश्किल दौर से गुजर रहे देश के हालात को लेकर अपनी परेशानी बयां की है. अमित उन लोगों से खफा हैं, जो ऐसे वक्त में भी दिखावा करने से बाज नहीं आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2021, 8:34 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस की सेकेंड वेव (Second Wave Of Corona virus) ने देश को बुरी तरह झकझोर कर रख दिया है. हर दिन संक्रमितों के बढ़ते आंकड़ें दहशत फैलाने वाले हैं. एक्टर अमित साध (Amit sadh) महामारी के संकट से जूझ रहे लोगों के लिए परेशान हो रहे हैं. ऐसे में कई सेलेब्स इन सब बातों से बेपरवाह सोशल मीडिया पर अपनी शान शौकत दिखाते नजर आ रहे हैं. इस पर कई लोगों ने नाराजगी जाहिर की है, अब अमित साध ने भी इस पर खुल कर अपनी भड़ास निकाली.

अमित साध कहते हैं कि ‘जब देश ऐसे संकट से गुजर रहा हो तो मैं अपने किसी प्रोजेक्ट के बारे में कैसे बात कर सकता हूं? मैं इतना गिरा हुआ और बेशर्म कैसे हो सकता हूं?’ हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए अमित ने अपनी नाराजगी जाहिर की. 'इस वक्त जब देश में हालात बदतर होते चले जा रहे हो, तब आंख बंद कर कैसे बैठ सकते हैं. ये मेरे लिए बहुत कष्ट पहुंचाने वाला है. मेरे लिए ये समय बेवकूफी भरी फोटो शेयर करके मोटिवेट करने का नहीं है. इंसान मोटिवेट तब होता है, जब वह खुश होता है, तब काम होता है'.



अमित साध ने कहा कि 'जब देश में लोग संकट से जूझ रहे हैं तब अपनी रईसी दिखाने का सही समय नहीं है. अमित की मानें तो जो लोग इन दिनों ऐसा कर रहे हैं वे लोग असंवेदनशील हैं. लोगों की मुश्किलों के बारे में नहीं पूछ रहे, केवल अपनी तस्वीरें दिखा रहे हैं कि हमने ये किया, हमने ये खरीदा? या मेरी अपकमिंग ये है. मैं भी इसी का पार्ट हूं. मुझे खुद से भी निराशा होती है, इसलिए मैंने सब बंद कर दिया. मैं ऐसे अमीरों से भी निराश हूं, जिन्हें लगता है कि हमारे लिए कोविड हुआ ही नहीं है’. बता दें कि ऐसी ही बातों से परेशान होकर हाल ही में अमित साध ने पोस्ट कर सोशल मीडिया छोड़ने का ऐलान किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज