लाइव टीवी

अमिताभ बच्चन ने हाथ जोड़कर मांगी माफी, कहा- अपमान का इरादा नहीं था

News18Hindi
Updated: November 9, 2019, 5:33 PM IST
अमिताभ बच्चन ने हाथ जोड़कर मांगी माफी, कहा- अपमान का इरादा नहीं था
अमिताभ बच्चन ने मांगी माफी

केबीसी 11 (KBC 11) के एक सवाल में छत्रपति शिवाजी महाराज (Chhatrapati Shivaji Maharaj) के नाम को लेकर हुए विवाद पर अब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी ट्विटर (Twitter) पर प्रतिक्रिया दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 9, 2019, 5:33 PM IST
  • Share this:
मुंबई. 'कौन बनेगा करोड़पति 11' (Kaun Banega Crorepati 11) इन दिनों एक विवाद के कारण जबरदस्त सुर्खियों में हैं. ये विवाद जुड़ा है केबीसी 11 के एक सवाल से, जिसके ऑप्शन्स में छत्रपति शिवाजी महाराज (Chhatrapati Shivaji Maharaj) का नाम आया था. इस ऑप्शन में छत्रपति शिवाजी महाराज का नाम कुछ इस तरह लिखा था कि लोगों को गुस्सा आ गया. लोगों ने अपनी नाराजगी सोशल मीडिया पर जाहिर की तो मेकर्स को अपनी गलती का एहसास हुआ और इस पर पोस्ट जारी कर माफी मांगी. वहीं केबीसी के मेकर्स के बाद अब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी माफी मांगी है.

केबीसी के निर्माता सिद्धार्थ बसु ने माफी मांगते हुए ट्विटर पर पोस्ट किया था इसी पोस्ट को अमिताभ बच्चन ने शेयर किया और लिखा- 'अनादर का कोई इरादा नहीं था. अगर किसी की भावनाएं आहत हुई हैं तो माफी चाहता हूं'. अमिताभ ने हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी शेयर किया है. इस पोस्ट के साथ सवाल का स्क्रीन शॉट भी शेयर किया गया है. अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर उन्हें ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. अमिताभ बच्चन की विनम्रता की सभी ने तारीफ की है.



बता दें कि हुआ कुछ ऐसा था कि 6 नवंबर वाले केबीसी 11 के एपिसोड में शाहेदा चंद्रन हॉट सीट पर बैठी थीं. उन्होंने काफी अच्छा गेम खेला लेकिन इसी एपिसोड में एक सवाल ऐसा था, जिसके ऑप्शन में छत्रपति शिवाजी महाराज का नाम था. इसमें उनका नाम सिर्फ 'शिवाजी' लिखा हुआ था. लोग इसी बात पर नाराज हो गए. सभी ने इसे छत्रपति शिवाजी महाराज का अपमान बताया और केबीसी 11 को बंद करने की मांग भी की.
Loading...

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था स्क्रीन शॉट


लोगों का कहना था कि औरंगजेब को मुगल सम्राट और स्वराज्य के संस्थापक को सिर्फ शिवाजी क्यों लिखा गया? वहीं सोशल मीडिया पर बढ़ते विरोध को देखते हुए केबीसी के मेकर्स ने अपने अगले एपिसोड में माफी का स्क्रोल चलाया. सोनी टीवी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर लिखा गया है कि असावधानी के कारण छत्रपति शिवाजी महाराज का एक त्रुटिपूर्ण संदर्भ दे दिया गया था. हालांकि, अब अमिताभ बच्चन की विनम्रता को देखते हुए लोगों की नाराजगी कुछ कम होती दिख रही है.

ये भी पढ़ें- हाथ में तिरंगा लिए मम्मी करीना कपूर के साथ दिखे तैमूर, Photos Viral

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 9, 2019, 3:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...