अमिताभ बच्चन ने पूछा KBC 13 रजिस्ट्रेशन के लिए 8वां सवाल, फिल्मों के हैं शौकीन तो जरूर जानते होंगे जवाब

(photo credit: instagram/@sonytvofficial)

बिग बी (Amitabh Bachchan) ने कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 के रजिस्ट्रेशन (KBC 13 Registration) के लिए 8वां सवाल पूछा है. जिसका सही जवाब देकर आप भी बिग बी से मिलने और करोड़पति बनने का अपना सपना पूरा कर सकते हैं.

  • Share this:
    मुंबईः कई लोगों का करोड़पति बनने का सपना पूरा करने वाले रियेलिटी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) एक बार फिर वापस आ गया है. तो अगर आप भी करोड़पति बनना चाहते हैं तो शो के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया में आप भी भाग ले सकते हैं. क्विज शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हर दिन फैंस से रजिस्ट्रेशन के लिए एक सवाल पूछ रहे हैं और अगर आप भी इन सवालों का सही जवाब देते हैं तो आसानी से हॉटसीट तक पहुंच सकते हैं.

    अब बिग बी ने कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 के रजिस्ट्रेशन (KBC 13 Registration) के लिए 8वां सवाल पूछा है. जिसका सही जवाब देकर आप भी बिग बी से मिलने और करोड़पति बनने का अपना सपना पूरा कर सकते हैं. बिग बी द्वारा पूछा गया यह सवाल Sony TV ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए दर्शकों के सामने पेश किया है. सोनी टीवी द्वारा आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कौन बनेगा करोड़पति 13 में रजिस्ट्रेशन के लिए एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें अमिताभ बच्चन दर्शकों से आठवां सवाल पूछते नजर आ रहे हैं.

    बिग बी कहते हैं- 'नमस्कार देवियों और सज्जनों. आपने कभी गौर किया है, राह में चाहे लाख पत्थर राह में आएं, लेकिन पानी जो है अपना रास्ता बना ही लेता है. कुछ ऐसा ही तो हमारे साथ भी तो होता है. हमारे सपने भी पानी की ही तरह होते हैं. लाख चुनौतियां राह में आएं कोशिशों से सपनों की मंजिल मिलकर ही रहती है. आपकी कोशिशों को अपनी मंजिल से मिलने में अब देर नहीं रही. कोशिश करके तो देखिये, शायद आज का सवाल आपको आपकी मंजिल से मिलवा दे.'

    क्या है KBC-13 के लिए आठवां सवाल
    2021 में दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से किसे सम्मानित किया गया.
    A - कमल हासन
    B - धर्मेंद्र
    C - जितेंद्र
    D - रजनीकांत




    इसके साथ ही बिग बी ने बताया कि आप उनके पूछे इस सवाल का जवाब सोनी लिव एप के जरिए भी दे सकते हैं. बस इसके लिए आपको अपने फोन में सोनी लिव एप इंस्टॉल करना होगा. जवाब के साथ अपना नाम, एज, जेंडर, कॉन्टेक्ट नंबर लिखकर भेज दें. आप SMS के जरिए भी सवाल का जवाब दे सकते हैं. इसके लिए आपको मैसेज बॉक्स में जाकर KBC (स्पेस) सही जवाब (स्पेस) उम्र (स्पेस) और अपना जेंडर टाइप करना होगा और इसे 509093 में भेजना होगा.