होम /न्यूज /मनोरंजन /KBC 14 के सेट पर BTS! अमिताभ बच्चन को समझ आया K-Pop का मतलब

KBC 14 के सेट पर BTS! अमिताभ बच्चन को समझ आया K-Pop का मतलब

'कौन बनेगा करोड़​पति' में अमिताभ बच्चन ने बीटीएस पर किया सवाल.

'कौन बनेगा करोड़​पति' में अमिताभ बच्चन ने बीटीएस पर किया सवाल.

BTS on the set of KBC: 'कौन बनेगा करोड़​पति' में हाल ही कोरियन बैंड बीटीएस से जुड़ा सवाल किया गया. इस सवाल के बाद अमिता ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

'कौन बनेगा करोड़​पति' में बीटीएस पर सवाल.
अमेरिकन म्यूजिक अवॉर्ड के लिए BTS को दो कैटेगिरी में नॉमिनेशन.

मुम्बई. कोरियन पॉप बैंड बीटीएस (K-pop band BTS) ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ (Kaun Banega Crorepati) के लेटेस्ट एपिसोड में चर्चित रहा. इससे पहले कि आप सोचें कि​ यह बैंड केबीसी में कब आया? तो आपको बता दें कि बीटीएस शो में एक सवाल का हिस्सा था. जैसे ही बीटीएस से जुड़ा सवाल शो में पूछा गया तो इस के-पॉप बैंड की चर्चा शुरू हो गई. शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी बीटीएस से प्रभावित दिखे और उन्होंने इस बैंड से जुड़ी जानकारी हासिल की.

‘कौन बनेगा करोड़पति’ में सभी तरह के सवालों को शामिल किया जाता है. चूंकि साउथ कोरियन बैंड (South Korean pop band) बीटीएस इन दिनों म्यूजिक की दुनिया में सबसे ज्यादा चर्चित है इसलिए इससे जुड़ा सवाल हाल ही शो में पूछा गया. शो में आई एक डेंटिस्ट प्रतिभागी से अमिताभ ने 5 हजार का जो सवाल पूछा वह बीटीएस से जुड़ा था. बीटीएस एशिया के किस हिस्से से संबंध रखता है, इस पर सवाल पूछा गया था. प्रतिभागी ने बिना देर किए तुरंत जवाब दिया ‘साउथ कोरिया’.

अमिताभ को बताया क्या है के-पॉप
प्रतिभागी ने जब बिना देर किए बीटीएस से जुड़े सवाल का जवाब दिया तो अमिताभ अचम्भित रह गए. अमिताभ ने प्रतिभागी से बीटीएस के बारे में और जानकारी मांगी. उन्होंने पूछा कि के-पॉप में ‘के’ क्या है? तब प्रतिभागी ने बताया कि ‘के’ यानी ‘कोरिया’. इस पर अमिताभ का कहना था कि उन्हें बीटीएस के बारे में काफी अहम जानकारी मिली है. प्रतिभागी ने बताया कि उन्हें कोरियन म्यूजिक पसंद है और वे अक्सर बीटीएस को सुनती हैं.

बता दें कि हाल ही अमेरिकन म्यूजिक अवॉर्ड के नॉमिनेशन का अनाउंसमेंट ​हुआ है. इसमें बीटीएस 2 कैटेगरी में अवॉर्ड के लिए दावेदारी प्रस्तुत कर रहा है.

Tags: Amitabh Bachachan, Kaun banega crorepati

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें