Home /News /entertainment /

KBC 13: अमिताभ बच्चन से नहीं देखे गए बूढ़े माता-पिता के आंसू, बोले- 'कष्ट होता है जब संतान ऐसा करती है'

KBC 13: अमिताभ बच्चन से नहीं देखे गए बूढ़े माता-पिता के आंसू, बोले- 'कष्ट होता है जब संतान ऐसा करती है'

अमिताभ बच्चन केबीसी को होस्ट कर रहे हैं. फाइल फोटो.

अमिताभ बच्चन केबीसी को होस्ट कर रहे हैं. फाइल फोटो.

केबीसी के मंच पर सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) और शान (Shaan) आज ऐसे बुजुर्ग के लिए मंच पर पहुंचेंगे, जिनको उनके ही बच्चों ने ठुकरा दिया है. उन लोगों की दर्दभरी कहानी सुनने के बाद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भावुक हो गए.

    सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 13वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं. कंटेस्टेंट्स के साथ अक्सर हंसी मजाक करने वाले बिग बी आज (22 अक्टूबर) भावुक होते दिखाई देंगे. ‘शानदार शुक्रवार’ शो में आज सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) और शान (Shaan) मंच पर पहुंचेंगे. बुजुर्गों के लिए सिंगर सोनू निगम और शान गेम शो में हिस्सा लेने वाले हैं. शो के दौरान बूढ़े माता-पिता का दर्द और आंसू ‘सदी के महानायक’ से नहीं देखे जाते और वह कहते हैं कि ऐसा देख सच में बेहद दुख होती है.

    केबीसी के मंच पर सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) और शान (Shaan) आज ऐसे बुजुर्ग के लिए मंच पर पहुंचेंगे, जिनको उनके ही बच्चों ने ठुकरा दिया है. उन लोगों की दर्दभरी कहानी सुनने के बाद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भावुक हो गए. शो का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें ये दर्द दिखाया गया है.

    हॉट सीट पर मौजूद सिंगर शान कहते हैं, ‘वो माता-पिता जिनकी वजह से हम आज इस दुनिया में हैं यदि हम उनका ही ख्याल न रखें तो फिर हमारी जिंन्दगी तो व्यर्थ ही हुई’. इस दौरान वह माता पिता जिनको उनके बच्चों ने बेसहारा छोड़ दिया है, वो अपनी कहानी बताते हैं, जिसको सुनने के बाद वहां बैठे दर्शक भी इमोशनल हो जाते हैं. उन लोगों का दर्द सुनकर अमिताभ कहते हैं, ‘कष्ट होता है जब माता-पिता के साथ संतान ऐसा करती है.’

    सोनू कहते हैं कि अगर वे उनका साथ दे सकें तो ऐसे घरों में वरिष्ठ नागरिक अपना बुढ़ापा गरिमा और सम्मान के साथ बिता सकते हैं. चैनल की तरफ इस प्रोमो को शेयर कर कहा गया है, ‘बुजुर्गों को दिलवाने उनका सम्मान #KBC13 के मंच पर आ रहे हैं सोनू निगम और शान. देखिए इस सम्मान मोमेंट को कौन बनेगा करोड़पति में इस शानदार शुक्रवार, रात 9 बजे, सिर्फ सोनी पर.’

    आपको बता दें कि गेम शो केबीसी लागातार सुर्खियों में बना हुआ है. हाल ही में सीजन का दूसरा करोड़पति मध्यप्रदेश के साहिल अहिरवाल बने हैं.

    Tags: Amitabh bachchan, KBC 13, Sonu nigam

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर