होम /न्यूज /मनोरंजन /KBC 14: कैंसर पीड़ित बेटे की कहानी सुनाते रो पड़ा कंटेस्टेंट, अमिताभ बच्चन भी हुए भावुक

KBC 14: कैंसर पीड़ित बेटे की कहानी सुनाते रो पड़ा कंटेस्टेंट, अमिताभ बच्चन भी हुए भावुक

अमिताभ बच्चन सालों से केबीसी होस्ट कर रहे हैं. (फोटो साभारः अमिताभ बच्चन ब्लॉग)

अमिताभ बच्चन सालों से केबीसी होस्ट कर रहे हैं. (फोटो साभारः अमिताभ बच्चन ब्लॉग)

कौन बनेगा करोड़पति 14 (Kaun Banega Crorepati 14) के सेट पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक कंटेस्टेंट और उसके कैंसर ...अधिक पढ़ें

  • IANS
  • Last Updated :

मुंबईः मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ (Kaun Banega Crorepati 14) के प्रतियोगी 52 वर्षीय पुलक कुमार सुर को अपने बेटे से वीडियो कॉल पर बात करवाकर सरप्राइज दिया. प्रतियोगी, जो दुगार्पुर स्टील प्लांट में एक वरिष्ठ तकनीशियन है, मेजबान को अपने बेटे की स्वास्थ्य स्थिति के बारे में बताते हैं कि कैसे सात साल की उम्र में उसे चौथे चरण के मस्तिष्क कैंसर का पता चला था. तो ऐसे में वह और उसका परिवार इलाज के लिए तमिलनाडु, कोलकाता और मुंबई गए थे.

प्रतियोगी ने कहा, “उसने बहुत संघर्ष किया सर और उसे अपने बचपन का अनुभव नहीं हुआ. मेरी पत्नी और उसने बहुत त्याग किया. हमें नहीं पता था कि दो साल तक सामान्य जीवन क्या होता है, सर. मेरा बेटा एक योद्धा है.”

ये भी पढ़ेंः अमिताभ बच्चन ने पत्नी जया की शिकायतें सुन शादीशुदा मर्दों को दे डाली नसीहत, जानिए पूरा किस्सा

उन्होंने आगे कहा, “लोग मुझसे पूछते हैं कि आपका हीरो कौन है? मैं अपने बेटे के संघर्ष को देखने के बाद बॉलीवुड के किसी हीरो का नाम नहीं लेता. मेरा हीरो कोई बॉलीवुड हीरो नहीं बल्कि मेरा बेटा और मेरी पत्नी है. दोनों ने महीने दर महीने लगातार अस्पतालों के चक्कर लगाए हैं.” बिग बी दंग रह गए और प्रतियोगी की सराहना की.

Tags: Amitabh bachchan, Entertainment, KBC

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें