लाइव टीवी
Elec-widget

KBC 11: अमिताभ बच्‍चन ने किया बछड़े का नामकरण, चैनल से की रिक्‍वेस्‍ट 'नौकरी से मत निकाल देना'

सीएनएन-आईबीएन
Updated: November 19, 2019, 8:24 AM IST
KBC 11: अमिताभ बच्‍चन ने किया बछड़े का नामकरण, चैनल से की रिक्‍वेस्‍ट 'नौकरी से मत निकाल देना'
प्रतीक कलकल, पंजाब के रहने वाले है.

हॉटसीट पर बैठे प्रतीक से अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) ने पूछा, आप अपने कंपेनियन में अपनी मां को क्‍यों नहीं लाए. इसपर प्रतीक ने जवाब दिया, 'सर हमारी भैंस के बछड़ा हुआ है, इसलिए मां उसकी देखभाल कर रही हैं.

  • Share this:
मुंबई. सोमवार को अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) में पंजाब के एक ऐसे कंटेस्‍टेंट आए कि अमिताभ बच्‍चन को अपनी नौकरी पर ही खतरा महसूस होने लगा. दरअसल अपने इस शो में बिग बी अक्‍सर मजाकिया और मजेदार अंदाज में दिखते हैं. हॉटसीट पर पहुंचने वाले कंटेस्‍टेंट के साथ वह अक्‍सर दिलचस्‍प बातें करते दिखते हैं. सोमवार के एपिसोड में पंजाब के रूप नगर से आए प्रीतक कलकल के साथ भी अमिताभ बच्‍चन का वही मजाकिया और दिलचस्‍प अंदाज देखने को मिला.

हॉटसीट पर बैठे प्रतीक से अमिताभ बच्‍चन ने पूछा, आप अपने कंपेनियन में अपनी मां को क्‍यों नहीं लाए. इसपर प्रतीक ने जवाब दिया, 'सर हमारी भैंस के बछड़ा हुआ है, वो अभी थोड़ा बीमार है इसलिए मां उसकी देखभाल कर रही हैं. हमारी भैंस का नाम सलोनी है, आप बछड़े का नाम रख दीजिए.' यह सुनते ही बिग बी पहले हंसने लगे, फिर उन्होंने कहा, 'सलोनी नाम है न, तो सलोनी का 'स' और आखिरी का 'नी' .. उसका नाम 'सोनी' रख दीजिए.' यह सुनते ही सबने तालियां बजा दीं.

लेकिन फिर बिग बी ने साफ किया, 'आप ऐसा न समझें कि क्‍योंकि चैनल का नाम सोनी है, इसलिए हमने सोनी नाम रख दिया है. ये हमाने सोच कर रखा है.' ये सुनते ही प्रतीक ने कहा, हां सर, क्‍या पता चैनल की ब्रांड एम्‍बेस्‍डर भी बन जाए. तभी अमिताभ बच्‍चन ने कहा, 'सोनी चैनल हमारा ध्‍यान रखिएगा, ऐसा न हो आप इसके बाद हमें नौकरी से निकाल दें.'

 




 
Loading...





View this post on Instagram




 

Wipe off your #MondayBlues and gear up to get your funny bones tickled with our hotseat contestant Pratik Kalkal tonight at 9 PM in #KBC11 only on Sony. @amitabhbachchan


A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on






बता दें कि प्रतीक इस शो से 3 लाख 20 हजार रुपये जीतकर गए. 6 लाख 40 हजार के लिए उनसे पूछा गया कि 2019 में पेप्सिको और नौ भारतीय किसान जिस FC5 से संबंधित विवाद में शामिल थे वो इनमे से किस पौधे की एक किस्‍म है. इस सवाल का जवाब था आलू, लेकिन प्र‍तीक इसका सही जवाब नहीं दे पाए और शो से 3 लाख 20 हजार लेकर विदा हो गए.

यह भी पढ़ें: IFFI 2019: इस बार खास होगा फिल्म फेस्ट, कादर खान सहित 13 दिग्गजों को दी जाएगी श्रद्धांजलि

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 8:24 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com