KBC 2020: 7 सितंबर से शुरू होने जा रही है शूटिंग, पहली बार द‍िखी सेट की झलक

KBC 2020: 7 सितंबर से शुरू होने जा रही है शूटिंग, पहली बार द‍िखी सेट की झलक
केबीसी का नया सेट

टीवी के मशहूर क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) के 12वें सीजन का सभी को काफी बेसब्री से इंतजार है. सोनी टीवी ने ऐलान किया है कि इसकी शूटिंग 7 सितंबर से शुरू होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 3, 2020, 11:17 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी के मशहूर क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) के 12वें सीजन का सभी को काफी बेसब्री से इंतजार है. हाल ही में इसका प्रोमो रिलीज किया गया था. इस प्रोमो में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) शो के पहले एपिसोड के कंटेस्टेंट के साथ नजर आ रहे हैं. अब शो के मेकर्स ने इसके शूटिंग शुरू होने की तारीख का ऐलान कर दिया है.

सोनी टीवी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से किए गए ट्वीट में बताया गया है, ''आखिरकार इंतजार खत्म हुआ. ये नवनिर्मित केबीसी सेट का पहला लुक है. इसकी शूटिंग 7 सितंबर से शुरू होगी.''


बता दें कि अमिताभ बच्चन बीते काफी दिनों से केबीसी 12 की तैयारियों में जुटे हुए हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी केबीसी 12 के सेट से तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों में सेट पर सुरक्षा के इंतजाम से लेकर मुश्किल हालातों में भी शो के क्रू मेंबर्स की लगन साफ दिखाई दे रही थी.




हाल ही में रिलीज हुआ था KBC 12 का प्रोमो 
हाल ही में केबीसी 12 का धमाकेदार प्रोमो रिलीज कर दिया गया है. इस प्रोमो में अमिताभ बच्चन शो के पहले एपिसोड के कंटेस्टेंट के साथ नजर आ रहे हैं. केबीसी 12 के जारी किए गए प्रोमो में दिख रहा है कि ये शो बदस्तूर शुरू हो चुका है और अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर एक शख्स बैठे हैं. अमिताभ बच्चन इस शख्स से कहते हैं कि वो पहले सवाल का जवाब देकर 1 हजार रुपये जीत गए हैं और ये कंटेस्टेंट बेहद खुश हो जाता है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज