होम /न्यूज /मनोरंजन /

KBC14: अम‍िताभ बच्चन ने खींची आमिर खान की टांग, 'मिस्टर नटवरलाल' का डायलॉग बोल सुनील छेत्री ने जीत लिया दिल

KBC14: अम‍िताभ बच्चन ने खींची आमिर खान की टांग, 'मिस्टर नटवरलाल' का डायलॉग बोल सुनील छेत्री ने जीत लिया दिल

''कौन बनेगा करोड़पति 14'' हुआ आगाज (Twitter Printshot)

''कौन बनेगा करोड़पति 14'' हुआ आगाज (Twitter Printshot)

Kaun Banega Crorepati Season 14 Episode 1: 'कौन बनेगा करोड़पति 14' के पहले एसिपोड में आमिर खान (Aamir Khan), सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) एमसी मैरी कॉम (MC Mary Kom) शामिल हुए. शो का पहला एपिसोड काफी शानदार रहा. इस दौरान आमिर खान ने जहां खुलासा किया कि वह अमिताभ बच्चन के कारण ट्विटर पर आए हैं. तो वहीं, सुनील छेत्री ने अमिताभ बच्चन से फिल्म 'मिस्टर नटवरलाल' का डायलॉग बोल दर्शकों का दिल जीत लिया.

अधिक पढ़ें ...

टीवी का क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ (Kaun Banega Crorepati 14) का पहला एपिसोड काफी शानदार रहा. शो का पहला स्पेशल एपिसोड ‘आजादी का गौरव पर्व’ नाम से 75वें स्वतंत्रता दिवस के पर्व को डेडिकेट था. पहले एपिसोड में पहुंचे आमिर खान (Aamir Khan), सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) एमसी मैरी कॉम (MC Mary Kom) के साथ-साथ मेजर डी.पी.सिंह और महिला ऑफिसर कर्नल मिताली मधुमिता ने चार चांद लगा दिए. होस्ट के रूप में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इन सभी दिग्गजों से कई शानदार सवाल किए. इसके अलावा इन सभी ने अपने-अपने बारे में कुछ बेहद खास चीजों का खुलासा जिसे जानकर दर्शक बेहद खुश हैं.

शो में आमिर खान ने खुलासा किया कि वह अमिताभ बच्चन के कारण ट्विटर पर आए हैं. वहीं, सुनील छेत्री ने अमिताभ बच्चन से फिल्म ‘मिस्टर नटवरलाल’ का डायलॉग बुलवा कर दर्शकों का दिल जीत लिया.

केबीसी को प्रमोशन की जरूरत नहीं: आमिर खान
शो के सामने आए प्रोमो में आमिर खान को ये कहते हुए देखा जा सकता है कि  मैं ट्विटर पर हूं, अमितजी मुझसे कुछ ट्वीट होता ही नहीं है, पता नहीं क्या बात है. मेरे जितने दोस्त यार हैं उनकी जब फिल्में लगती थी. मैं ट्विटर पर सबकी फिल्में प्रमोट करता था. सर, और कुछ नहीं करता था.’ इस पर अमिताभ, आमिर की टांग खींचते हुए पूछा, ‘आप बहुत सारी फिल्मों का प्रचार करते हैं लेकिन केबीसी पर एक शब्द भी नहीं’. आमिताभ के इस सवाल का जवाब देते हुए आमिर खान कहते हैं, “केबीसी को प्रमोशन की जरूरत नहीं है.”

अमिताभ बच्चन का डायलॉग बोलते दिखे सुनील छेत्री
शो में आमिर खान के मजे लेने के बाद बिग बी ने फुटबॉलर सुनील छेत्री अमिताभ बच्चन के साथ मस्ती करते नजर आए. शो में अमिताभ ने सुनील से डायरेक्ट फुटबॉल के ट्रिक दिखाने को कहते हैं. सुनील शो में स्टेज पर फुटबॉल के साथ अपना टैलेंट दिखाते हैं.

इसके बाद सुनील छेत्री अमिताभ बच्चन से कहते हैं कि वह एक डायलॉग बोलेंगे, क्या वह उसे पूरा कर सकते हैं. सुनील छेत्री 1979 में आई फिल्म ‘मिस्टर नटवरलाल’ का डायलॉग बोलते हैं, ‘मर गया? लेकिन, आप तो जिंदा हो? अमिताभ बच्चन कहते हैं, ‘ये जीना भी कोई जीना है लल्लू?’

Tags: Amitabh bachchan, KBC, Mc mary kom, Sunil chhetri

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर