अमिताभ बच्चन कुछ ऐसे करेंगे अपनी प्रॉपर्टी का बंटवारा, खुद किया खुलासा

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक कहानी सुनकर इतने भावुक हो गए कि केबीसी 11 (KBC 11) शो पर अपनी प्रॉपर्टी के बंटवारे को लेकर खुलासा कर दिया.

News18Hindi
Updated: August 25, 2019, 2:56 PM IST
अमिताभ बच्चन कुछ ऐसे करेंगे अपनी प्रॉपर्टी का बंटवारा, खुद किया खुलासा
अमिताभ बच्चन ने प्रॉपर्टी को लेकर किया खुलासा
News18Hindi
Updated: August 25, 2019, 2:56 PM IST
बॉलीवुड के शहंशाह यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों गेम रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 11' (Kaun Banega Crorepati 11) को लेकर आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. शो के सवाल-जवाबों से ज्यादा कंटेस्टेंट के केबीसी तक पहुंचने की कहानी दिलचस्प होती है. इस शो पर आने वाले हर कंटेस्टेंट और उसके संघर्ष की कहानी अमिताभ कुछ इस तरह बयान करते हैं कि जैसे वो अपनी ही कहानी बता रहे हों. बीते दिनों शो पर एक खास कंटेस्टेंट की कहानी सुनकर अमिताभ बच्चन इतने इमोशनल हो गए कि उन्होंने अपनी प्रॉपर्टी को लेकर बड़ा खुलासा कर डाला. उन्होंने अपने शो पर बात करते हुए बताया कि वो अपनी संपत्ति का बंटवारा किस तरह करेंगे.

दरअसल, बीते शुक्रवार यानी 23 अगस्त को केबीसी 11 का कर्मवीर स्पेशल एपिसोड रिलीज किया गया. इस एपिसोड में समाज सेविका सिंधुताई सपकाल खास मेहमान बनकर पहुंची थी. उन्होंने हॉटसीट पर बैठकर सवालों के जवाब भी दिए और अपने संघर्षों की कहानी भी बताई. सिंधुताई एक अनाथ आश्रम चलाती हैं जिसमें अबतक 1200 बच्चों को शरण मिल चुकी है. वहीं इस दौरान अमिताभ ने सिंधुताई से पूछा कि 'आपके आश्रम में लड़कियां ज्यादा हैं कि लड़के, इसका जवाब देते हुए ताई ने बताया कि लड़कियां ज्यादा हैं, मैं पहले बेटी लेती हूं, उसकी सुरक्षा ज्यादा जरुरी है'.

सिंधुताई के साथ अमिताभ बच्चन


अमिताभ बच्चन सिंधुताई की कहानी सुनकर भावुक हो गए और उन्होंने कहा 'मैंने पहले भी कहा है और आज भी कह रहा हूं कि जब भी मैं मर जाऊंगा तो जो कुछ भी मेरा है, जो कुछ भी थोड़ा बहुत मेरे पास है वो मेरी संतान हैं, एक बेटा और एक बेटी आधा- आधा देंगें दोनों को. दोनों को बराबर मिलेगा, चाहे कुछ भी हो'. बता दें कि कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये पहले दावा किया जा चुका है कि अमिताभ बच्चन के पास करीब 475 करोड़ रुपए की संपत्ति है.

प्रॉपर्टी पर बोले अमिताभ बच्चन


इस शो पर अमिताभ एक छोटी छोटी बच्ची के बारे में भी पूछते हैं जो सिंधूताई के साथ आई थी. इस पर सिंधुताई की बेटी ममता बताती हैं कि 'हमारे पास रात को एक कॉल आया कि ताई एक बेटी हुई है आप रख सकती हो क्या? उन्होंने कहा अगर आप नहीं रखोगी तो हम कुछ और सोचेंगे. ये सुनकर ताई ने उसे फौरन रख लिया. जब ये बच्ची मिली थी तो उसकी हालत काफी खराब थी. उसे 10 दिनों तक आईसीयू में रखा गया था. ये कहानी सुनकर शो पर मौजूद सभी लोग इमोशनल हो गए थे.

ये भी पढ़ें- राखी सावंत ने शेयर की ऐसी फोटो, लोग बोले- प्रेग्नेंट हो क्या?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 25, 2019, 1:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...