KBC 12 के सेट पर शूट हुआ दिवाली स्पेशल एपिसोड, नए लुक में नजर आए अमिताभ बच्चन

केबीसी 12 में अमिताभ बच्चन (Photo Credit- @amitabhbachchan/Instagram)
केबीसी 12 में अमिताभ बच्चन (Photo Credit- @amitabhbachchan/Instagram)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने दिवाली (Diwali 2020) स्पेशल एपिसोड में अपने लुक की एक झलक फैंस के साथ शेयर की है. जिसमें वह व्हाइट कुर्ता और पिंक जैकेट में नजर आ रहे हैं. उनका यह लुक उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 9, 2020, 7:48 AM IST
  • Share this:
मुंबईः अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों अपने फेमस रियेलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 12' (Kaun Banega Crorepati 12) की शूटिंग में व्यस्त हैं. बिग बी ने हाल ही में अपने फैंस के साथ अपना रुटीन शेयर किया था और बताया था कि कैसे कोरोना (Coronavirus) के बीच भी वह हर दिन 15 से 16 घंटे शूटिंग कर रहे हैं. इस बीच हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर दिवाली स्पेशल एपिसोड शूट किया गया. इस दौरान बिग बी अपने फॉर्मल लुक से हटकर ट्रेडिशनल लुक में नजर आए.

अमिताभ बच्चन ने दिवाली स्पेशल एपिसोड में अपने लुक की एक झलक फैंस के साथ शेयर की है. जिसमें वह व्हाइट कुर्ता और पिंक जैकेट में नजर आ रहे हैं. उनका यह लुक उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. इस फोटो के साथ अमिताभ बच्चन ने एक बेहद शानदार पोस्ट भी लिखा है.

ये भी पढ़ेंः सिद्धार्थ शुक्ला ने भी लगाई लाल बिंदी, फोटो शेयर कर अक्षय कुमार के नाम लिखा खास नोट



बिग बी ने अपने इस पोस्ट में अपने पिता हरिवंशराय बच्चन की कुछ लाइनें लिखी हैं. वह इस तरह हैं-' अपने युग में सबको अनुपम ज्ञात हुई अपनी हाला, अपने युग में सबको अद्भुत ज्ञात हुआ अपना प्याला,फिर भी वृद्धों से जब पूछा, एक यही उत्तर पाया -अब न रहे वो पीने वाले , अब न रही वो मधुशाला.'



अमिताभ बच्चन का यह पोस्ट देखकर फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. कुछ उनके लुक की तो कुछ उनकी लिखी इन लाइन्स की तारीफ कर रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही अजय देवगन के साथ एक फिल्म करने जा रहे हैं. इस फिल्म का नाम है 'मेडे.' फिल्म में अजय देवगन एक पायलट के किरदार में नजर आएंगे. ये सात साल बाद होगा, जब अजय देवगन और अमिताभ बच्चन साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे. इससे पहले दोनों सत्याग्रह में दिखाई देंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज