Bigg Boss 13 के फिनाले में 'अमिताभ' ने सुनाई कविता, 11 साल पहले करते थे इसी शो की होस्टिंग

Bigg Boss 13 के फिनाले में 'अमिताभ' ने सुनाई कविता, 11 साल पहले करते थे इसी शो की होस्टिंग
अमिताभ बच्चन भी बिग बॉस का हिस्सा रहे चुके हैं.

बिग बॉस (Bigg Boss) के फिनाले में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बनकर पहुंचे. लेनिक क्या आप जानते हैं रीयल अमिताभ बच्चन भी बिग बॉस का हिस्सा रहे चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 16, 2020, 11:05 AM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई: 'बिग बॉस 13' (Bigg boss 13) का फिनाले काफी ग्रैंड तरीके से हुआ. 4 महीने से ज्यादा चले इस सीजन में जहां घर में रहकर कंटेस्टेंट्स ने एंटरटेनमेंट (Entertainment) का तड़का लगाया. वहीं, शो के मेकर्स ने दर्शकों के लिए इस खास दिन और भी खास बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी. 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss) के फिनाले सेट में इस बार रील लाइफ के 'अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)' का एक खास अंदाज में पहुंचे, जहां उन्होंने अपनी कविताओं को सुनाकर फैन्स को एक बार फिर से अपना दीवाना बना दिया. लेनिक क्या आप जानते हैं रीयल अमिताभ बच्चन भी बिग बॉस का हिस्सा रहे चुके हैं.



बिग बॉस (Bigg Boss) के फिनाले में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बनकर पहुंचे. उनका मजेदार अंदाज देखकर सभी घरवालों सहित सलमान खान (Salman Khan) भी हंस-हंसकर लोटपोट हो गए. सुनील ग्रोवर घर में हुए कई किस्सों का जिक्र किया, जिनमें सिद्धार्थ-रश्मि और मधुरिमा-विशाल के बीच हुआ झगड़ा भी है. पिछले दस सालों से बिग बॉस को सलमान खान होस्ट करते आ रहे हैं. लेकिन इस विवादित रिएलिटी शो को एक बार अमिताभ बच्चन भी होस्ट कर चुके हैं.








 




View this post on Instagram




 

#BB13GrandFinale ko aur roshan karne aaye @whosunilgrover nakli Bacchan saab banke! Watch this hilarious #BB13Finale tonight at 9 PM. Anytime on @justvoot @vivo_india @daburamlaindia @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






अमिताभ बच्चन ने बिग बॉस का तीसरा सीजन होस्ट किया था. पहले सीजन को अरशद वारसी और दूसरे सीजन को शिल्पा शेट्टी ने होस्ट किया था. तीसरे सीजन में विंदू दारा सिंह विनर और प्रवेश राणा रनर-अप रहे थे. इस सीजन में पूनम ढिल्लन सेकंड रनर-अप थीं. ये शो 4 अक्टूबर से 2009 से शुरू हुआ था जो 26 दिसंबर 2009 तक चला था. इस शो में अमिताभ बच्चन घरवालों से बात करने के लिए हर शुक्रवार और शनिवार आते थे.



टेलीबज के मुताबिक, एक इंटरव्यू के दौरान अमिताभ बच्चन से जब ये पूछा गया क्या वो कभी शो का हिस्सा लेंगे. तब उन्होंने साफ इनकार करते हुए कहा था कि नहीं, मैं 85 दिनों के लिए अपने आप को हर किसी और हर चीज से दूर नहीं कर सकता. सदी के महानायक ने कहा था कि आप सोचिए कि 85 दिनों तक अनजान लोगों के साथ रहना और न आपके पास टीवी, न कोई न्यूज पत्र और न ही कोई घड़ी. उन्होंने कहा था कि मैं निश्चित रूप से खुद को इसमें हिस्सा लेते हुए नहीं देखता हूं.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss सिद्धार्थ शुक्ला नहीं सलमान खान खुद इस कंटेस्टेंट को बनाना चाहते थे Winner, ये देखिए सबूत
First published: February 16, 2020, 11:05 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading