इस एक्ट्रेस ने खोले राज, पति की वजह से नहीं बनीं BIGG BOSS का हिस्सा

इस एक्ट्रेस ने खोले राज, पति की वजह से नहीं बनीं BIGG BOSS का हिस्सा
अमृता खानविलकर इन दिनों 'खतरों के खिलाड़ी' में खतरों से पंगा ले रही हैं.

एक्ट्रेस और 'नच बलिए' विनर अमृता खानविलकर इन दिनों खतरों से जूझती नजर आ रही हैं. उन्होंने कहा कि मैं बिग बॉस में हिस्सा इसलिए नहीं ले पाई क्योंकि मेरे पति ने मुझे वह शो करने की अनुमति नहीं दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2020, 3:01 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) खत्म हो गया है लेकिन इसके चर्चे खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं. बिग बॉस ऐसा रिएलिटी शो है, जो दर्शकों को को एंटरटेन तो करता है साथ ही बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स को भी फेम देता है. बिग बॉस खत्म होने के बाद खतरों के खिलाड़ी शुरू हो चुका है. इस शो में कई नामी हस्तियों ने हिस्सा लिया है. फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस और 'नच बलिए' विनर अमृता खानविलकर इन दिनों खतरों से जूझती नजर आ रही हैं. अमृता पहली बार इस तरह के किसी शो में नजर आने वाली हैं. अमृता मराठी टीवी शो 'जीव लागा' में स्‍वप्‍निल जोशी के ऑपोजिट नजर आ चुकी हैं.

एक्ट्रेस अमृता खानविलकर एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने स्पॉटबॉय से बातचीत की और बताया कि वो बिग बॉस का हिस्सा रहने चाहती थी, लेकिन ये संभव नहीं हो सका. उन्होंने कहा कि मैं बिग बॉस में हिस्सा इसलिए नहीं ले पाई क्योंकि मेरे पति ने मुझे वह शो करने की अनुमति नहीं दी.





जब उनसे इसके बारे में पूछा गया कि आखिर ऐसा क्यों हुआ तो उन्होंने कहा कि हिमांशु बहुत ही अलग तरह के इंसान हैं. वो बहुत क्लियर हैं. उन्हें घर में भी लड़ाई-झगड़ा करना पसंद नहीं है तो टीवी पर वो भी बिग बॉस में नहीं-नहीं. उन्होंने कहा कि इस साल का बिग बॉस का सफर शानदार था. जब वो घर पर नहीं होते हैं तो मैं वो शो देखती हूं और जब वो आने वाले होते हैं तो तुरंत चैनल बदल देती हूं.



खतरों के खिलाड़ी के बारे में बात करते हुए अमृता ने शो में अपनी जर्नी और स्टंट के बारे में चर्चा की. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि अगर किसी एक्टर को खतरों के खिलाड़ी ऑफर होता है तो उसे वो जरूर करना चाहिए. क्योंकि ये शो आपके लिए लाइफ टाइम एक्सपीरियंस है. खतरों के खिलाड़ी में हर स्टंट एक शॉक की तरह होता है. उन्होंने बताया कि शो में वो और करिश्मा तन्ना अब करीबी दोस्त बन गए हैं.

ये भी पढ़ें: इस कंटेस्टेंट की बात सुनकर शहनाज गिल हुईं आगबबूला कहा- 'जितनी देर है इज्जत से रह...'
First published: February 27, 2020, 3:01 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading