Viral Video: अनन्‍या पांडे और ईशान खट्टर के 'बियोन्‍से शर्मा जाएगी' पर नाचे जेठालाल-बबीता !

'खाली पीली' 2 अक्‍टूबर को र‍िलीज हो रही है.

'खाली पीली' 2 अक्‍टूबर को र‍िलीज हो रही है.

अनन्या पांडे (Ananya Panday) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) की आने वाली फिल्‍म फिल्म 'खाली-पीली' (Khaali Peeli) का पहला गाना 'बेयोंसे शर्मा जाएगी' जैसे ही रिलीज हुआ, सुर्खियों में आ गया. एक वीडियो में इस गाने पर टीवी की सुपरहिट जोड़ी जेठालाल और बबीता जी भी नाचते हुए नजर आए रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 10, 2020, 2:39 AM IST
  • Share this:
मुंबई. अनन्या पांडे (Ananya Panday) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) की आने वाली फिल्‍म फिल्म 'खाली-पीली' (Khaali Peeli) का पहला गाना 'बेयोंसे शर्मा जाएगी' (Beyonce Sharma Jayegi) जैसे ही रिलीज हुआ, सुर्खियों में आ गया. कई लोग इस गाने को पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने ईशान-अनन्‍या की इस फिल्‍म के गाने को काफी ट्रोल भी किया. इस गाने के लिरिक्‍स को लेकर काफी ट्रोल किया गया लेकिन अब अनन्या और ईशान के फैंस ने भी इस गाने के कुछ ऐसे मैशअप सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, जो काफी वायरल हो रहे हैं. इतना ही नहीं, एक वीडियो में इस गाने पर टीवी की सुपरहिट जोड़ी जेठालाल और बबीता जी भी नाचते हुए नजर आए रहे हैं.

'खाली-पीली' (Khaali Peeli) के इस गाने में व‍िशाल शेखर ने म्‍यूजिक द‍िया है और नक्काश अजीज और नीति मोहन की आवाज दी गई है. ईशान खट्टर के डांसिंग स्‍किल्‍स तो पहले ही हमें नजर आ चुके हैं, लेकिन अनन्‍या भी उनसे कदम से कदम मिलाते हुए नजर आ रही हैं. लेकिन गाने के ल‍िर‍िक्‍स के चलते सोशल मीडिया पर कई लोगों ने डांसिंग क्वीन बियोन्‍से से माफी मांगने तक की शुरुआत कर दी.

वहीं अब 'ब‍ियोन्‍से शर्मा जाएगी' पर खुद पॉप स्‍टार बियोन्‍से से लेकर कई लोग नाचते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल इस गाने के कई मजेदार एडिट्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस गाने में ईशान और अनन्‍या ने 15 अलग-अलग स्टाइल के डांस फॉर्म किए हैं.

Youtube Video

'खाली-पीली' (Khaali Peeli) 2 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म Zeeplex पर रिलीज होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज