अनिरुद्ध दवे वाइफ के बर्थडे पर हुए इमोशनल, कोरोना संक्रमित एक्टर का वादा- ‘जल्द लौटूंगा’

एक महीने से हॉस्पिटल में हैं कोरोना पॉजिटिव अनिरुद्ध दवे. (Photo Credits:aniruddh_dave/Instagram)

एक महीने से हॉस्पिटल में हैं कोरोना पॉजिटिव अनिरुद्ध दवे. (Photo Credits:aniruddh_dave/Instagram)

अनिरुद्ध दवे (Aniruddh Dave) कोरोना संक्रमण (Corona Positive) के मुश्किल भरे दौर से गुजर रहे हैं. अपनी पत्नी के बर्थडे पर एक इमोशनल पोस्ट लिख कर अपना दर्द बयां किया है. अनिरुद्ध लिखते हैं कि 15 से साल से मुंबई में सिर्फ पेशेंस ही तो सीखा है.

  • Share this:

मुंबई: टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे (Aniruddh Dave) लगभग एक महीने से हॉस्पिटल में भर्ती हैं. कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) होने के बाद उनकी हालत काफी बिगड़ गई थी. एक्टर को आईसीयू में भर्ती करवाया गया था. हालांकि अब आईसीयू से बाहर है लेकिन अभी भी हॉस्पिटल में ही एडमिट हैं. अपनी वाइफ के बर्थडे पर अनिरुद्ध ने अपनी बीवी शुभी आहूजा और बेटे के साथ फैमिली फोटो शेयर कर लंबा चौड़ा बेहद इमोशनल पोस्ट लिखा है. इस पोस्ट से जाहिर है कि इन दिनों कितने मुश्किल भरे समय से गुजर रहे हैं.

अनिरुद्ध दवे ने इंस्टाग्राम पर अपनी फैमिली फोटो शेयर पर अपनी वाइफ शुभी आहूजा को विश करते हुए लिखा ‘डियर शुभी आहूजा इस बार की विश इस मुश्किल भरे समय में बहुत अलग है...आज हॉस्पिटल में 29 दिन हो गए..(हालांकि अब दिन गिनने छोड़ दिए है) लेकिन तुम और अनिष्क मुझे हर दिन मजबूत बनाते हो. ओह फाइटर और मेरे पापा स्ट्रॉन्ग है कहने से मुझे इस बीमारी में लड़ने की शक्ति मिलती है. हा हा हा देखों पेशेंट हूं तो पेशेंस तो रखना ही होगा. 15 साल से मुंबई में सिर्फ पेशेंस ही तो सीखा है..

(Photo Credits:aniruddh_dave/Instagram)

आगे अनिरुद्ध लिखते हैं ‘30 ,1 और 2 को जब तुम मुझे देखने आई थी तब मैं किसी को पहचान नहीं पा रहा था. लेकिन जब मैंने किसी को कहते सुना कि शुभी तुम्हें देखने आईसीयू में आई थी. तब मैंने सोचा बिना वैक्सीन के तुम अनिष्क को छोड़ कर मुझे देखने चली आई. जब डॉक्टर ने कहा कि हालत सीरीयस है तो तुमने और मेरे बेटे ने मुझे हिम्मत दी. यह बहुत मुश्किल भरा समय है. हर दिन जब मैं नाउम्मीद होता हूं तो तुम मुझे हौसला देती हो. कहती हो कि अनिष्क को मेरे जौसा स्विमिंग,स्केटिंग और हॉर्स राइडर बनाना है. मेरा विश्वास करो आज हॉस्पिटल में सारे मेडिकल इक्विपमेंट की ट्यून हैप्पी बर्थडे वाला ट्यून लग रहा है. बोल नहीं सकता अभी इसीलिए भारी मन से पोस्ट लिख रहा हूं. तुम्हारे प्यार के लिए शुक्रिया और बहुत सारा प्यार. और सबकी प्रार्थना के लिए आभार. लव यू यार.जल्द ही सभी को रिप्लाई करूंगा.
अनिरुद्ध ने आगे लिखा ‘शुभी जब मैं आईसीयू में सीरियस था तब तुम्हारे प्यार और बॉन्डिंग को मैं कभी भूल नहीं सकता. ..इस बहाने आंखे खुली रखी,कहीं तू फिर से ना आ गई हो. डर तो है ही..और आंखे खुली रही...लव यू. मिसिंग यू. कोई नहीं ..जल्दी..मेरी बेटर हॉफ से भी बढ़कर बहुत कुछ हो,हैप्पी बर्थडे. और हां अभी नहीं तो क्या हुआ 21 जुलाई को मेरे बर्थ डे पर हम दोनों बर्थडे सेलीब्रेट करेंगे...जल्दी वापस लौटूंगा..'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज