COVID पॉजिटिव अनिरुद्ध दवे की हालत नाजुक, इमोशनल पत्नी ने शेयर किया पोस्ट, पढ़कर आंखें हो जाएंगी नम

(photo credit: instagram/@shubhiahuja)

(photo credit: instagram/@shubhiahuja)

कोरोना से जंग लड़ रहे अनिरुद्ध दवे (Aniruddh Dave) की पत्नी और टीवी एक्ट्रेस शुभी आहुजा (Shubhi Ahuja) ने पति के लिए एक बेहद खास पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट को पढ़ने के बाद हर एक्टर के फैन और उनके फ्रेंड काफी इमोशनल हो गए हैं. अपने पोस्ट के साथ शुभी ने अनिरुद्ध की सेहत का अपडेट भी दिया है.

  • Share this:
मुंबईः इन दिनों कई सेलिब्रिटीज के कोरोना के चपेट में आने की खबरें सामने आ रही हैं. जिनमें पटियाला बेब्स (Patiala Babes) फेम टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे (Anirudh Dave) का नाम भी शामिल है. अनिरुद्ध दवे (Anirudh Dave Covid Positive) ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को बताया था कि वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने 23 अप्रैल को एक पोस्ट शेयर किया था, जिसके साथ उन्होंने अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी थी. अब एक्टर की हालत नाजुक है, जिसके चलते उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया है. एक्टर की हालत दिन पर दिन खराब होती जा रही है. जिसके चलते उनके फैन और उनका परिवार काफी चिंतित हैं.

इस बीच अनिरुद्ध दवे की पत्नी और टीवी एक्ट्रेस शुभी ने पति के लिए एक बेहद खास पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट को पढ़ने के बाद हर एक्टर के फैन और उनके फ्रेंड काफी इमोशनल हो गए हैं. अपने पोस्ट के साथ शुभी ने अनिरुद्ध की सेहत का अपडेट भी दिया है. शुभी ने अनिरुद्ध की एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वह अपने दो महीने के बेटे के साथ नजर आ रहे हैं.

फोटो शेयर करते हुए शुभि ने पोस्ट में लिखा है- 'मैं अनिरुद्ध से मिलने जा रही हूं. अनिरुद्ध की तबीयत इन दिनों ठीक नहीं है, वे कोरोना से अपनी जंग लड़ रहे हैं. वह अस्पताल में हैं और उनकी हालत बेहद क्रिटिकल है. मुझे अपने 2 महीने के बेटे अनिश्क को घर पर छोड़कर ही जाना पड़ रहा है. ये मेरे लिए जिंदगी का सबसे कठिन समय है. जहां, एक तरफ हमारे बेटे अनिश्क को हमारी जरूरत है, क्योंकि अभी वह बहुत छोटा है. तो वहीं मुझे अनिरुद्ध को देखने अस्पताल भी जाना है.'

aniruddh dave, shubhi dave
(photo credit: instagram/@shubhiahuja)

'कृपया प्रार्थना करें. मैं अपने परिवार, जान-पहचान वालों, दोस्तों और अनिरुद्ध के तमाम फैंस से भी यही कहना चाहती हूं कि सभी उनके लिए दुआ करें. प्रार्थना करें कि वह जल्दी ठीक हो जाएं. इस वक्त अनिश्क के पापा अनिरुद्ध को आपकी प्रार्थनाओं की जरूरत है. हम सब मिलकर प्रार्थना करेंगे तो वह जल्दी ठीक हो जाएंगे.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज