COVID-19 से जूझ रहे एक्टर अनिरुद्ध दवे ICU से आए बाहर, कहा- 'अब ठीक होने की राह पर हूं'

अनिरुद्ध दवे ने 'पटियाला बेब्स' जैसे कई टेलीविजन शोज में काम किया है (फोटो साभारः Instagram/aniruddh_dave)

बीते 36 दिनों से कोरोना वायरस (CoronaVirus) से जूझ रहे टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे (Anirudh Dave) ने हाल में आईसीयू से बाहर आने के बाद अपनी सेहत की जानकारी फैंस के साथ शेयर की है.

  • Share this:
    नई दिल्लीः टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे (Anirudh Dave) पिछले 36 दिनों से कोरोना वायरस (Corona Virus) से जूझ रहे हैं. कोरोना पॉजिटिव आने के बाद एक्टर पहले होम क्वारंटीन में रहे, लेकिन सेहत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभी एक्टर आईसीयू (ICU) से बाहर हैं. उन्होंने हाल में सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी सेहत की जानकारी शेयर की है. उन्होंने अपने फैंस को धन्यवाद दिया और उन्हें बताया कि वे अब ठीक होने की राह पर हैं.

    फोटो में अनिरुद्ध ऑक्सीजन सपोर्ट के साथ नजर आ रहे हैं. एक्टर की यह फोटो इस बीमारी से लड़ रहे लाखों लोगों का उत्साह बढ़ाती है. एक्टर ने खुलासा किया कि उनके फेफड़ों का संक्रमण ठीक हो रहा है. डॉक्टरों ने उन्हें ज्यादा बात न करने की सलाह दी है, लेकिन वे कॉल और टेक्स्ट मैसेज के जरिए अपने परिवार और दोस्तों से जुड़ सकते हैं. उन्होंने आगे बताया कि तेजी से ठीक होने के लिए, उन्हें एंटरटेनिंग चीजों पर दिमाग लगाने के लिए कहा गया है. उन्होंने कहा कि एक बच्चे की तरह जो चलना सीखते हुए कदम बढ़ाता है, उसी तर्ज पर उन्हें अपने नए जीवन को धीरे-धीरे शुरू करना होगा. आखिर में उन्होंने लोगों का साभार जताया.

    (फोटो साभारः Instagram/aniruddh_dave)


    हाल में, एक्टर ने अपनी पत्नी को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक पोस्ट शेयर किया था. चूंकि एक्टर अस्पताल में भर्ती थे, इसलिए उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी भावनाओं को जाहिर करते हुए एक लंबा नोट पोस्ट किया था.

    (फोटो साभारः Instagram/aniruddh_dave)


    इंस्टाग्राम पर, उन्होंने अपनी पत्नी सुरभि आहूजा, बेटे और खुद की एक फैमिली फोटो शेयर की थी. एक्टर ने कठिन समय में मजबूती और धैर्य के साथ खड़े रहने के लिए पत्नी को धन्यवाद दिया. अनिरुद्ध 23 अप्रैल को भोपाल में एक शो की शूटिंग के दौरान वायरस से संक्रमित हुए थे. उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने फैंस को इसकी जानकारी दी थी. एक्टर ने पटियाला बेब्स जैसे कई टेलीविजन शोज में काम किया है.