अनिरुद्ध दवे ने नहीं दी कोरोना को मात, पत्नी शुभि बोलीं- 'टेस्ट हुआ ही नहीं तो रिपोर्ट कैसी'

शुभि आहूजा अपनी पति की अच्छी सेहत के लिए लगातार दुआं करने को कह रही हैं. फोटो साभार-@shubhiahuja/Instagram

शुभि आहूजा अपनी पति की अच्छी सेहत के लिए लगातार दुआं करने को कह रही हैं. फोटो साभार-@shubhiahuja/Instagram

अनिरुद्ध दवे (Anirudh Dave)  के लेकर खबरें थीं उन्होंने कोरोना को मात दे दिया है. इन खबरों का उनकी पत्नी शुभि आहूजा (Shubhi Ahuja) ने खंड़न करते हुए, ऐसी खबरों को फर्जी बताया है.

  • Share this:

मुंबई. 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की', 'यारों का टशन' और 'पटियाला बेब्स' जैसे शोज से दर्शकों का दिल जीतने वाले अनिरुद्ध दवे (Anirudh Dave) इन दिनों कोरोना से जंग लड़ रहे हैं. भोपाल के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. पिछले करीब दो हफ्तों से अनिरुद्ध ICU में भर्ती हैं. हाल ही में खबरें आईं की अनिरुद्ध ने कोरोना का मात दे दी हैं, लेकिन इन खबरों का उनकी पत्नी शुभि आहूजा (Shubhi Ahuja) ने खंड़न करते हुए कहा कि टेस्ट ही हुआ ही नहीं तो रिपोर्ट कैसे आ गईं. उन्होंने ऐसी खबरों को फर्जी बताया है.

देशभर में कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. ऐसे में कई फिल्मी सितारे भी इसकी चपेट में आ रहे हैं. कुछ दिन पहले टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे भी कोरोना संक्रमित हो गए थे, जिसके बाद उनकी तबीयत खराब हुई और उनको इलाज के लिए आईसीयू में शिफ्ट किया गया. इस बीच मीडिया में खबरें आने लगी कि अनिरुद्ध पूरी तरह ठीक हो गए हैं और उनकी कोरोना रिपोर्ट भी निगेटिव आ गई है, लेकिन शुभि ने ऐसी सभी रिपोर्ट्स को गलत ठहरा दिया है.

स्पॉटबॉय से बात करते हुए शुभि ने कहा, 'अनिरुद्ध के लिए सभी प्रार्थना कर रहे हैं इसलिए इस पर सफाई देना मेरी जिम्मेदारी है. अनिरुद्ध का अभी कोविड टेस्ट नहीं हुआ है. मैं मीडिया से अनुरोध करती कि वह गलत सूचना देने से परहेज करे. मैं सभी से अनिरुद्ध के जल्द ठीक होने की कामना करने की गुजारिश करती हूं.'

टीओआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक अनिरुद्ध के 80-90 प्रतिशत लंग्स कोरोना से संक्रमित हो गए थे और अब डॉक्टर्स का पूरा ध्यान फेफड़ों के इन्फेक्शन को रोकने में है. रिपोर्ट के मुताबिक अनिरुद्ध के एक करीबी ने बताया है कि एक्टर का कोविड खत्म हो चुका है, लेकिन कुछ दिन और उन लोगों को अस्पताल में रहना पड़ेगा. अनिरुद्ध के दोस्त रोशन गैरी ने बताया कि अभिनेता अब कोविड मुक्त हैं और आगामी दो-चार दिनों में आईसीयू से प्राइवेट रूम में शिफ्ट कर दिए जाएंगे.
आपको बता दें कि 1 मई को उनकी पत्नी शुभि आहूजा ने एक्टर के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की थी और उन्होंने बताया था कि उनकी स्थिति गंभीर है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज