अनिरुद्ध दवे ने कोरोना से जीती जंग, 55 दिनों बाद अस्पताल से छुट्टी मिलने पर हुए भावुक

अनिरुद्ध दवे 23 अप्रैल को भोपाल के एक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराए गए थे. (फोटो साभारः Instagram@aniruddh_dave/Twitter@aniruddh_dave)

एक्टर अनिरुद्ध दवे (Aniruddh Dave) को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है, जहां उन्होंने 55 दिनों तक कोविड-19 (Covid-19) से जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ी थी. उन्होंने ट्विटर (Twitter) पर अपने फैंस को अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेट दिया है.

  • Share this:
    नई दिल्लीः टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे (Aniruddh Dave) ने 25 जून को अस्पताल से छुट्टी मिलने की खबर फैंस के साथ शेयर की है. वे 55 दिनों से कोविड-19 (Covid-19) से जूझ रहे थे. अनिरुद्ध ने ट्विटर पर भोपाल के चिरायु अस्पताल (Chirayu Hospital) के स्वास्थ्य कर्मचारियों के साथ एक तस्वीर शेयर की है. उन्होंने अस्पताल से बाहर आने को 'भावनात्मक क्षण' बताया है.

    अनिरुद्ध दवे ने ट्वीट किया, '55 दिनों बाद वह इमोशनल मोमेंट आया, जब मुझे चिरायु अस्पताल से छुट्टी मिली. प्यार महसूस कर रहा हूं. सबका शुक्रिया..ऑक्सीजन सिलेंडर नहीं, अब खुद से सांस ले रहा हूं. जिंदगी आ रहा हूं मैं...आभार.'

    (फोटो साभारः Twitter@aniruddh_dave)


    एक्टर के पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए, हितेन तेजवानी ने ट्वीट किया, 'भगवान आपका भला करे भाई… जल्दी मिलते हैं.' एक्टर के फैंस ने भी उन पर प्यार की बौछार की. एक फैन ने कहा, 'लंदन की ओर से गुडमॉर्निंग और बधाई. सबसे अच्छी खबर. ध्यान रखें और सुरक्षित रहें. आपके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं और हार्दिक शुभकामनाएं.' दूसरे फैन ने लिखा, 'क्या खूबसूरत नजारा है! सिर्फ आप ही नहीं, हम भी आभारी हैं. उन डॉक्टरों और कर्मचारियों की टीम का आभार जताने के लिए शब्द नहीं हैं, जिनकी मदद से आप फिर से अपने पैरों पर खड़े हो पाए हैं. उन सभी को सलाम, जिन्होंने आपको मौत के मुंह से बाहर निकाला.'

    एक तीसरे फैन ने लिखा, 'क्या सुखद खबर है. ये 55 दिन आपके और आपके परिवार के लिए बहुत कठिन रहे होंगे. बहुत खुश हूं कि आपको अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. कुछ महीनों तक आराम करें और अपने परिवार और बच्चे के साथ रहें.' बता दें कि मई में अनिरुद्ध की पत्नी शुभी आहूजा ने एक्टर की ओर से एक मैसेज शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि वे आईसीयू से बाहर आ गए हैं. कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद, अनिरुद्ध 23 अप्रैल को भोपाल के एक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हुए थे. वे एक वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान, कोरोना से संक्रमित हुए थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.