HBD: अनीता हसनंदानी ने रोहित रेड्डी के साथ सेलिब्रेट किया 40वां बर्थडे, स्मृति ईरानी ने भी दी बधाई

अनीता हसनंदानी को हैप्पी बर्थ डे. (फोटो साभार: anitahassanandani
/Instagram)

अनीता हसनंदानी को हैप्पी बर्थ डे. (फोटो साभार: anitahassanandani /Instagram)

अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने अपने जीवन के 40 बसंत देख लिए हैं. अनीता के पति रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) ने मिडनाइट को अपने प्यार भरे अंदाज से जन्मदिन की बधाई दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 4:47 PM IST
  • Share this:
मुंबई. 14 अप्रैल 1981 को पैदा हुईं नागिन’ फेम एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी अपना 40वां जन्मदिन मना रहीं हैं. कोरोना महामारी के बीच अनीता ने लॉकडाउन बर्थ डे सेलिब्रेट किया है. मंगलावर देर रात अपने हस्बैंड रोहित रेड्डी के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया. अनीता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें एक्ट्रेस एन्जॉय करती दिख रहीं हैं. अनीता सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर मजेदार वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं.

अनीता हसनंदानी ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ अनीता ने कैप्शन में लिखा है ‘लॉकडाउन बर्थडे 2021’. वीडियो में सबसे पहले अनीता पर हैप्पी बर्थडे लिखा गुब्बारा उड़ाती दिखती हैं, इसके बाद वह जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए रखे केक दिखाती हैं. गिफ्ट बॉक्स भी खोलती हैं. वीडियो के आखिरी हिस्से में अनीता के हस्बैंड रोहित रेड्डी और अनीता एक दूसरे को किस करते हुए दिखते हैं. अनीता के इस खूबसूरत वीडियो पर फैंस के साथ-साथ कई सेलिब्रिटीज ने भी बर्थडे विश करते हुए कमेंट किया है. एक्ट्रेस और अब राजनेता स्मृति ईरानी ने भी अनीता को जन्मदिन की बधाई के साथ गॉड ब्लेस लिखा है. शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने लिखा 'इट्स बिग वन, हैप्पी बर्थडे' वहीं माही विज ने लिखा 'हैप्पी बर्थ डे आरव की मम्मी'.




बता दें कि अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी बीते 9 फरवरी को ही आरव नामक बेटे के माता-पिता बने हैं. अनीता ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान जमकर फोटो सेशन करवाया और सोशल मीडिया पर शेयर किया था. अपने बच्चे के जन्म की जानकारी भी उन्होंने सोशल मीडिया से ही दी थी.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनीता हसनंदानी फेमस टीवी सीरियल ‘नागिन’ के अलावा ‘कृष्णा कॉटेज’, ‘ये हैं मोहब्बतें’, ‘के काव्यांजलि’ में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा कई बड़े ब्रॉन्ड के लिए एड फिल्म भी शूट किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज