पर्ल वी पुरी रेप के आरोप में हुए गिरफ्तार, बचाव में उतरीं अनीता हसनंदानी, बोलीं- 'सब झूठ है'

अनीता हसनंदानी ने पर्ल वी पुरी का समर्थन किया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः anitahassanandani)

अनीता हसनंदानी ने पर्ल वी पुरी का समर्थन किया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः anitahassanandani)

पर्ल वी पुरी की गिरफ्तारी की खबर पर उनकी सुपरनेचुरल ड्रामा नागिन 3 (Naagin 3) की को स्टार अनीता हसनंदानी ने हैरानी जाहिर की है. उन्होंने को-स्टार पर लगे रेप के आरोपों को गलत बताया है और उन पर अपना विश्वास जताया है.

  • Share this:

मुंबईः टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) को लेकर बेहद हैरानी भरी खबर सामने आई है. नागिन 3 फेम एक्टर को नाबालिग से रेप के आरोप में पॉक्सो (POCSO) एक्ट के तहत मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पर्ल से फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है. इस खबर के बाद टीवी इंडस्ट्री में खलबली मच गई है. पर्ल वी पुरी की गिरफ्तारी की खबर पर उनकी सुपरनेचुरल ड्रामा नागिन 3 (Naagin 3) की को स्टार अनीता हसनंदानी ने हैरानी जाहिर की है. उन्होंने को-स्टार पर लगे रेप के आरोपों को गलत बताया है और उन पर अपना विश्वास जताया है.

पर्ल का सपोर्ट करते हुए एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के सामने अपनी बात रखी है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पर्ल वी पुरी के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है. जिसके साथ उन्होंने लिखा- 'हाल ही में पर्ल वी पुरी के बारे में एक बकवास खबर सुनने को मिली. मैं उसे अच्छे से जानती हूं, ये सच नहीं है. ये सच हो ही नहीं सकता. सब झूठ है. मुझे यकीन है कि इसके पीछे कुछ और ही मामला होगा. जल्दी ही सब साफ हो जाएगा. सच बाहर आ आ जाएगा. लव यू पर्ल वी पुरी.'

बता दें, अनीता हसनंदानी ने पर्ल वी पुरी के साथ सुपरनेचुरल ड्रामा नागिन के सीजन 3 में साथ काम किया है. 4 जून की देर रात पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri arrest) को रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. उन पर एक नाबालिग और उसके परिजनों ने रेप का आरोप लगाया है. जिसके बाद एक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

anita hassanandani
(फोटो साभारः इंस्टाग्रामः anitahassanandani)

पर्ल वी पुरी फिलहाल पुलिस हिरासत में ही हैं. उनके खिलाफ POCSO एक्ट के तहत कार्रवाई हुई है. हालांकि, इसके अलावा अभी तक कोई और जानकारी सामने नहीं आई है. उन्होंने बेपनाह प्यार, ब्रह्मराक्षस 2 और नागिन 3 जैसे कई सीरियल्स में नजर आ चुके हैं. उन्होंने 2013 में टीवी सीरियल 'दिल की नजर से खूबसूरत' के साथ उन्होंने डेब्यू किया था. हालांकि, लीड एक्टर के तौर पर उन्हें पहला ब्रेक 'फिर भा ना माने बदतमीज दिल' से मिला.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज