अपना शहर चुनें

States

अनीता हसनंदानी को आई अपनी 'Naagin' दोस्त की याद, सुरभि ज्योती के साथ शेयर किया शानदार वीडियो

(photo credit: instagram/@anitahassanandani)
(photo credit: instagram/@anitahassanandani)

अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) के पति रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) भी उनका पूरा ख्याल रख रहे हैं. लेकिन, एक शख्स है, जिसे अनीता इन दिनों बेहद याद कर रही हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इस शख्स के बारे में खुलासा भी किया है. अनीता को इन दिनों जिसकी सबसे ज्यादा याद आ रही है वह कोई और नहीं बल्कि उनकी 'नागिन' दोस्त सुरभि ज्योती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2021, 12:41 PM IST
  • Share this:
मुंबईः टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) जल्द ही मां बनने जा रही हैं. वह अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं, ऐसे में इन दिनों वह अपना प्रेग्नेंसी (Anita Hassanandani Pregnant) पीरियड एंजॉय करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं. अनीता अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और उनते सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए उनकी इस एक्साइटमेंट का साफ पता चलता है. अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani Video) ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान भी सोशल मीडिया के जरिए ही किया था. अनीता इन दिनों घर पर रहकर ही आराम कर रही हैं और अपना पूरा ख्याल रख रही हैं.

इस बीच अनीता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) भी उनका पूरा ख्याल रख रहे हैं. लेकिन, एक शख्स है, जिसे अनीता इन दिनों बेहद याद कर रही हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इस शख्स के बारे में खुलासा भी किया है. अनीता को इन दिनों जिसकी सबसे ज्यादा याद आ रही है वह कोई और नहीं बल्कि उनकी 'नागिन' दोस्त सुरभि ज्योती हैं. जी हां, अनीता हसनंदानी को इन दिनों अपनी 'नागिन' को-स्टार सुरभि ज्योती का काफी याद आ रही है.






अनीता ने सोशल मीडिया पर अपना और सुरभि ज्योति का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों हार्डी संधू के 'ना' सॉन्ग पर एक्ट करती दिख रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए अनीता ने कैप्शन में लिखा है- 'जल्दी मिलते हैं सुरभि.' नागिन फेम दोनों एक्ट्रेसेस का यह वीडियो इनके फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. अनीता और सुरभि के वीडियो पर इनके फैंस ने कमेंट्स की बारिश कर दी है और दोनों की तारीफों के पुल बांध दिए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज