अनीता हसनंदानी के घर बेटे के साथ खेलने आया 'अजीब' Pet, यूजर बोले- 'हार्ट अटैक आ जाएगा भाई'

फोटो साभार: @AnitaHasanandan instagram

फोटो साभार: @AnitaHasanandan instagram

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) की एक वीडियो पोस्ट की, जिसमें अनीता, बेबी बॉय आरव एक पेट के साथ एंज्वॉय करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं.

  • Share this:

मुंबई. टीवी एक्ट्रेस (Tv Actress) अनीता हसनंदानी पिछले दिनों एक बेटे की मां बनी हैं. अनीता इनदिनों अपना पूरा टाइम बेटे के साथ स्पेंड कर रही हैं. अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) का उनके बेटे के साथ एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में अनिता और बेबी बॉय आरव एक पेट के साथ एंज्वॉय करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में दिखाई दे रहा ये जानवर लोगों का ध्यान खींच रहा है.

हाल ही में सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) की एक वीडियो पोस्ट की, जिसमें अनीता, बेबी बॉय आरव एक पेट के साथ एंज्वॉय करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं, लेकिन वीडियो देख फैंस की हवा टाइट हो गई है. वीडियो काफी डरावना है और फैंस इस वीडियो के देखकर काफी डर गए हैं. अनीता के ये पेट कुछ डायनासोर जैसा खतरनाक दिखाई दे रहा है. आपको बता दें कि यह एक एनिमेटेड पेट है, जिसे देख आरव काफी खुश हो रहे हैं. इस पोस्ट पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'भाई मुझे हार्ट अटैक आ गया.' एक ने लिखा, 'बच्चा डर जाएगा.' एक अन्य ने लिखा, 'क्या ये सच में हैं, इससे अच्छा कोई पेट नहीं मिला.'



अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने हाल में बेबी बॉय आरव के लिए पालना खरीदा है और उसकी फोटो एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की. इसी के साथ अनीता ने फैंस को बताया कि कैसे उन्होंने इस महंगे पालने को 50 पर्सेंट डिस्काउंट के साथ खरीदा है. इस प्यारी तस्वीर को शेयर करते हुए अनीता ने लंबा नोट भी लिखा.

अनीता हसनंदानी ने 2020 अक्टूबर में फैंस के साथ अपनी प्रेगनेंसी की न्यूज़ साझा की थी. अनीता ने साल 2013 में बिज़नेस मैन रोहित रेड्डी से शादी करके घर बसा लिया था. अनीता कई फिल्मों और टीवी शोज में काम कर चुकी हैं. एकता कपूर के शो 'नागिन' में उनके रोल को खूब पसंद किया गया. अनीता का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा, लेकिन वह टीवी इंडस्ट्री में अपनी छाप छोड़ने में सफल रही हैं. अनीता ये हैं मोहब्बतें, काव्यांजली, क्योंकि सास भी कभी बहू थी और कसम जैसे टीवी शोज का हिस्सा रही हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज